पिता लड़की के साथ रातभर करता रहा रेप, बगल में सो रही थी माँ

आए दिन आने वाली रेप की घटनाओं ने इन दिनों जोर पकड़ लिया है और ऐसे में हाल ही में आई एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया. यह घटना नोएडा शहर की है जहाँ एक छोटा फ्लैट है जिसमे एक कमरा है और उस कमरे में मां सो रही थी क्योंकि वह दिनभर काम करके थक गई थी और उसी कमरे में रात भर उसकी 12 साल की बेटी की दबी-दबी चीखें गूंजती रहीं लेकिन वह सुन नहीं पाई. खबरों के अनुसार रात भर बच्ची के पिता ने नशे में धुत होकर उसके साथ रेप किया लेकिन मां इतनी गहरी नींद में थी कि उसको बेटी की आवाज सुनाई नहीं दी और वह सोती रही.

यह मामला तब खुला जब अगले दिन मां सोकर उठी औक उसे अपनी बेटी के खून से सने कपड़े मिले इसके बाद माँ ने बेटी से पूछा तो बेटी ने सारा मामला बताया. इस घटना के बाद लड़की की माँ पुलिस स्टेशन गई और उसने पुलिस को बताया “मेरे पति को पीने की लत है. वो और मैं साथ ही एक कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं. पर वो सिर्फ़ हफ़्ते में चार दिन ड्यूटी पर जाता है. उस रात हम सब ज़मीन पर सो रहे थे बस वो बिस्तर पर सो रहा था क्योंकि वो बहुत नशे में था. बाद में उसने हमारे बेटों को उठाया और बिस्तर पर सुला दिया और वो ख़ुद ज़मीन पर अपने बेटों की जगह लेट गया.'

महिला ने आगे बताया बगल में उसकी बेटी सो रही थी. उसने बच्ची का मुंह दबाया और उसके साथ रेप किया और जब सुबह मैंने अपनी बेटी से उन खून से सने कपड़ों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि ‘पापा ने उसे चोट पहुंचाई’ साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.' इसके बाद मां ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई और डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में बच्ची की मेडिकल जांच हुई जिसमे रेप की पुष्टि हुई. अब पुलिस ने बच्ची के पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

पैरालंपिक खेलों के रजत विजेता वरुण भाटी के दादा-दादी की घर में घुसकर हत्या

अपनी पत्नी को पड़ोसन के साथ संबंध बनाते हुए देख भड़का पति और फिर..

एक रात में महिला के साथ 10 लोगों ने किया दो बार गैंगरेप

Related News