पैरालंपिक खेलों के रजत विजेता वरुण भाटी के दादा-दादी की घर में घुसकर हत्या
पैरालंपिक खेलों के रजत विजेता वरुण भाटी के दादा-दादी की घर में घुसकर हत्या
Share:

नॉएडा: उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आपराधिक खबरें आती रहती है. लेकिन आज उत्तर प्रदेश के नॉएडा से जो हादसा सामने आया है उसने देश को हिलाकर रख दिया है. शुक्रवार रात को कुछ अज्ञात बदमाश, पैरालंपिक खेलों में सिल्वर मेडलिस्ट वरुण भाटी के एक रिश्तेदार के घर पर हमला किया और वहां मौजूद भाटी के दादा-दादी की गला रेतकर हत्या कर दी.

जियो ने पछाड़ा वोडाफोन को, पहुंचा दूसरे नंबर पर 

मामला ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र के दनकौर के जमालपुर गांव का है, जहां अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पैरालम्पिक मेडलिस्ट वरुण भाटी के दादा-दादी की हत्या करने के अलावा बदमाशों ने तीन अन्य लोगों को भी धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

नहीं थम रही पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमते, आज इस आंकड़े पर पहुंचा दाम

पुलिस ने बताया कि हमले में मारे गए भाटी के दादा-दादी का नाम आजाद और वेदवती है, जबकि घायल उनके पड़ोस में रहने वाले सुधीर, उनकी पत्नी व् अन्य हैं. पुलिस का मानना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला डकैती का लगता है,  एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया है कि फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर जांच की जा रही है, साथ ही 5 अन्य टीमों का गठन भी जांच के लिए किया गया है, जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. आपको बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए पैरालंपिक खेलों में हाई जम्प में वरुण भाटी ने देश के लिए रजत मैडल जीता था, वे कल ही घर लौटे थे, लेकिन इस घटना ने उनकी सारी खुशियों पर पानी फेर दिया.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव : टूटने की कगार पर पहुंची इनेलो, बीजेपी को हो सकता है फायदा

चुनाव छोड़ रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन दिखा रहे बीजेपी नेता

UN की शीर्ष मानवाधिकार संस्था में सबसे अधिक वोटों से शामिल हुआ भारत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -