पिता की बिमारी सुनकर दो दिन तक दुखी रही बेटी और फिर उठा लिया यह कदम...

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान परेशान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ललितपुर का है. जी हाँ, ललितपुर थाना बालाबेहट अंतर्गत ग्राम बरौदिया और हाल निवासी मोहहल्ला लैड़ियापुरा निवासी एक महिला ने पिता को कैंसर की बीमारी की खबर सुनने के बाद फांसी लगा ली है और इस कारण से उसकी मौत हो गई है. इस मामले में महिला ने खुद को सीने में दर्द होने की बात कहकर पति को दवा लेने भेज दिया और घर में रस्सी के फंदे से लटककर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई है.

इस मामले में जानकारी दी गई है और यह बताया गया है कि गाँव बरौदिया निवासी ज्योति राजा (35) पत्नी राघवेंद्र सिंह शहर के मुहल्ला लेड़ियापुरा में अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए पति व बच्चों केे साथ रह रही थीं. वहीं बीते सोमवार की दोपहर में जब उसके दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे और वह खाना बना रही थी और तभी, उसने अपने सीने में दर्द की बात कहकर पति को दवा लेने के लिए भेज दिया.

इसके बाद दोपहर में करीब बारह बजे जब पति राघवेंद्र घर लौटा, तो उसने ज्योतिराजा को किचिन में रस्सी के फंदे से लटका पाया और उसके चीखने चिल्लाने पर पड़ोसी उसके घर गए और उसने पड़ोसियों की मदद से पत्नी को फंदे से उतारा. उसने उसे बेहोश समझा और वह उसे जिला अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने ज्योतिराजा को मृत बता दिया. इस मामले में पुलिस से बातचीत के दौरान मृत महिला के पति ने बताया कि दो दिन पहले ज्योतिराजा को उसके पिता के कैंसर होने की जानकारी मिली, तभी से वह परेशान रहने लगी और इसी वजह से उसने अपनी जान दे दी है.

शादी का कार्ड देने आए रिश्तेदार ने बनाया लड़की को हवस का शिकार

चाकुओं से नवविवाहिता पर किया जमकर हमला, जांच में जुटी पुलिस

7वीं की छात्रा को साथ ले गया और कर दिया रेप

Related News