जीवा ने याद किया पापा धोनी को

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले हप्ते  शनिवार की शाम को जैसे इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माही ने संन्यास का ऐलान किया उसके साथ ही एक खालीपन हो गया है. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को माही के अलविदा कहने के साथ ही उनके फैंस जहां बुरी तरह से हताश हुए हैं तो वहीं कई बड़े और पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों को भी माही के योगदान को सलाम कर रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी को बेटी जीवा ने लिखा इमोशनल पोस्ट: दिग्गज क्रिकेटर माही ने इंडियन क्रिकेट टीम के लिए अभूतपूर्व योगदान देने के उपरांत अपने करियर को थाम लिया. जिसके उपरांत से पूरे क्रिकेट जगत से धोनी को खूब बधाईयां मिल रही है. इंडिया के इस महान कप्तान को विश्वभर से तो बधाईयां मिल रही है उसी के साथ ही अब उनकी प्यारी सी बेटी जीवा धोनी ने एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर कि है.

बेटी जीवा ने लिखा आपकी और आपके साथ बाइक राइड की आती है आ रही है, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने पति के संन्यास पर बहुत ही भावुक बात लिखी थी जिसके उपरांत अब उनकी बेटी जीवा का पापा धोनी को लेकर एक भावुक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें जीवा ने अपने पापा धोनी के बैग में बैठी तस्वीर को साझा किया है. जीवा धोनी ने इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन में लिखा ' Miss you and the bike ride with you. 'वैसे आपको बता दें कि जीवा धोनी का इंस्टाग्राम अकाउंट साक्षी धोनी की संभालती है. लेकिन भावनाएं जरूर जीवा धोनी की रही होंगी.

माही हैं परिवार से दूर IPL की तैयारी में: धोनी ने जब 15 अगस्त के दिन संन्यास का एलान किया था तो वो चेन्नई में CSK के साथ तैयारी करने पहुंच चुके थे. माही 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होने वाली IPL की तैयारी में लग चुके हैं. जिस कारण से वो परिवार से दूर हैं. इससे पहले साक्षी ने भी इसी तरह का भावुक पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ' आपने जो कुछ प्राप्त किया उस पर गर्व होना चाहिए. खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए शुभकामनाएं. मुझे आपकी उपलब्धियों पर और बतौर इंसान आप पर गर्व है. मुझे यकीन है कि अपने पैशन को अलविदा कहते समय आपने आंसूओं को रोके रखा होगा. आपको अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और आने वाले वक्त में शानदार चीजों के लिए शुभकामनाएं.'

 

इन्हे 15 वर्षों बाद "अर्जुन" पुरस्कार से किया जाएगा विशेष सम्मानित

कोरोना के कारण देश में होने वाली मुक्केबाजी की एशियाई चैंपियनशिप हुई निरस्त

विनेश फोगाट से नाराज हुआ डब्ल्यूएफआई, ये है मामला

Related News