कोरोना के कारण देश में होने वाली मुक्केबाजी की एशियाई चैंपियनशिप हुई निरस्त
कोरोना के कारण देश में होने वाली मुक्केबाजी की एशियाई चैंपियनशिप हुई निरस्त
Share:

नवंबर-दिसंबर में भारत में होने वाली एशियाई बॉक्सिंग चैंपियनिशप को कोरोना के कारण अगले वर्ष के लिए निरस्त कर दिया गया है. बॉक्सिंग फेडरेशन के महासचिव जय कोवली ने मंगलवार को यह सुचना दी. एशियाई बॉक्सिंग फेडरेशन की कार्यकारी कमिटी की सोमवार को ऑनलाइन हुई, बैठक में यह निर्णय किया गया है.

एएसबीसी की कार्यकारी कमिटी के मेंबर कोवली ने पीटीआई को बताया, 'कोरोना की वजह से मौजूदा हालात को देखते हुए टूर्नामेंट को निरस्त करने का प्रस्ताव रखा गया, तथा इसे स्वीकार कर लिया गया. देश मेजबान बरकरार रहेगा तथा टूर्नामेंट अब 2021 में होगा. 2021 की विंडो पर नवंबर में कार्यकारी कमिटी की अगली बैठक में चर्चा की जाएगी.’

वही देश ने पिछली बार पुरुष एशियाई चैंपियनशिप की मेजबानी मुंबई में 1980 में की थी, जबकि महिला टूर्नामेंट का समारोह हिसार में 2003 में किया था, बीते वर्ष इसे पुरुष तथा महिला वर्ग की जॉइंट कॉम्पिटिशन बनाया गया. वही कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में खेल कैलेंडर अस्त व्यस्त हो गया है, तथा कई बड़ी खेल प्रतिस्पर्धाएं निरस्त हो चुकी हैं. स्थगीर प्रतियोगिता में ओलंपिक तथा टी-20 क्रिकेट विश्व कप भी सम्मिलित है. वही कोवली ने कहा, ‘हमें अलर्ट रहना होगा, हर स्थान संक्रमण के मामलों में वृद्धि हो रही है. जब तक यह निश्चित नहीं होता कि मामलों में कमी आ रही है, तब तक चीजों पर प्रतिबन्ध लगाना ही सर्वश्रेष्ठ है. वही यदि कोरोना की स्थिति में कोई सुधर होता है तभी कुछ निर्णय लिया जा सकेगा.

हर कोई नहीं जानता हैं विराट कोहली से जुड़ीं ये खास बातें...

ड्रीम-11 ने खरीदी आईपीएल की स्पॉन्सरशिप

माही के घर आई नई लग्ज़री कार, साक्षी बोली- 'मिसिंग यू माही..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -