विनेश फोगाट से नाराज हुआ डब्ल्यूएफआई, ये है मामला
विनेश फोगाट से नाराज हुआ डब्ल्यूएफआई, ये है मामला
Share:

टोक्यो ओलंपिक के लिए चयनित की जानी वाली एकमात्र इंडियन वुमन रेसलर विनेश फोगाट कोरोना महामारी के मध्य हेल्थ चिंताओं का हवाला देकर नेशनल कैंप से हट गई हैं, जिस निर्णय से नेशनल फेडरेशन नाराज है. ओलंपिक वजन वर्ग के रेसलर के लिए नेशनल कैंप एक सितंबर से लखनऊ (महिला) तथा सोनीपत (पुरुष) में आरम्भ होगा. हालांकि विनेश लखनऊ की यात्रा करने को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थीं, क्योंकि कोरोना के मध्य उन्हें अपने हेल्थ को लेकर चिंता है.

वही विनेश ने कहा, ‘मैं शिविर में भाग नहीं लेने जा रही. मैं कोच ओम प्रकाश के साथ प्रतिदिन अभ्यास कर रही हूं, जो उस योजना का पालन करते हैं. जिसे मेरे प्राइवेट कोच वूलर एकोस हर सप्ताह मुझे भेजते हैं. लखनऊ की यात्रा करने के लिए अवस्था ठीक नहीं है.’ विश्व चैंपियनशिप 2019 की कांस्य पदक चैम्पियन ने कहा कि वह बेहद सरलता से बीमार हो जाती हैं, इसलिए वह अपनी हेल्थ को लेकर कोई खतरा नहीं उठाना चाहती. 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरा पेट बेहद संवेदनशील है. आप लखनऊ में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया सेंटर से बाहर नहीं निकल सकते, इसलिए आप अपने लिए आवश्यक चीजें नहीं ला सकते. वही लखनऊ में संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं, किन्तु यहां हरियाणा में हालात सुरक्षित है इसलिए मैं यहां ज्यादा सहज हूं.’ भारतीय कुश्ती महासंघ हालांकि एशियाई खेलों की गोल्ड मैडल चैंपियन के वजहों से प्रभावित नहीं है. डब्ल्यूएफआई के सहायक सचिव विनोद तोमर ने कहा, ‘सिलेक्शन कमिटी निर्णय करेगी कि विनेश को छूट मिलेगी या नहीं. वही अब देखना ये है की विनेश को छूट मिल पाती है, या नहीं मिलती है.

हर कोई नहीं जानता हैं विराट कोहली से जुड़ीं ये खास बातें...

ड्रीम-11 ने खरीदी आईपीएल की स्पॉन्सरशिप

माही के घर आई नई लग्ज़री कार, साक्षी बोली- 'मिसिंग यू माही..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -