हैवान बनी बहू, सास ने खाई एक रोटी ज्यादा तो भाई संग मिलकर किया ये काम

हरियाणा के सोनीपत के गांव सांदल खुर्द से एक चौकाने वाली घटना सामने आयी है. जी दरअसल यहाँ 75 साल की सास की पिटाई करने के मामले में थाना बड़ी पुलिस ने आरोपी पुत्रवधू और उसके भाई व मां को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में जो जानकारी मिली है वह चौकाने वाली है. जी दरअसल इस मामले में बुजुर्ग के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। बताया जा रहा है गांव सांदल खुर्द निवासी ईश्वंती (75) ने पुलिस को बताया था कि उसकी पुत्रवधू मनीषा ने उसकी और बेटे मुकेश की मायके वालों के साथ मिलकर पिटाई करती रहती है।

इस मामले में यह आरोप है कि मनीषा अलमारी का ताला तोड़कर सामान भी निकाल लेती है और अलग रहने के बावजूद उसकी पुत्रवधू मनीषा उसे जान से मारने पर तुली हुई है. केवल यही नहीं बल्कि मौका मिलते ही जान से मारने की धमकी देती है। इसके अलावा यह भी आरोप लगाया कि मनीषा उसे कई बार नींद की गोली या नशीली दवा खिला चुकी है और अपने मायके वालों के साथ उसे व उसके बेटे मुकेश को मारने की कोशिश करती है। पीड़िता का कहना है उसके पास इन सब सुबूतों के वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग भी हैं। केवल यही नहीं बल्कि शिकायत में ईश्वंती ने यह भी कहा कि यदि उसके व उसके बेटे मुकेश के साथ कोई अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार बहू मनीषा, गोहाना के गांव मुंडलाना निवासी मनीषा की मां शीला, मनीषा का भाई हरकेस व शीला का पड़ोसी होंगे।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत शिकायत पर थाना बड़ी पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीँ इस मामले में थाना प्रभारी देवेंद्र व राजलू गढ़ी चौकी प्रभारी मनोज जाखड़ की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मनीषा, उसकी मां व उसके भाई हरकेस को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में ईश्वंती का आरोप है कि उसे व उसके बेटे मुकेश को मनीषा अपने मायके वालों के साथ मिलकर काफी दिनों से प्रताड़ित कर रही थी। इसी के साथ ईश्वंती ने बताया कि उसकी पुत्रवधू मनीषा उसे दोनों समय दो-दो रोटियां खाने को देती है। वहीँ एक रोटी अधिक खाने पर मानीषा उसकी पिटाई करती थी। इस मामले में मामला दर्ज करने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्रवधू, उसके भाई व मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेरहम पिता: बेटे को इतना मारा कि फट गए दिल-किडनी, कमरे में आधा दफनाया और...

हैवानियत: रात के अँधेरे में बुजुर्ग महिला के घर में घुसा युवक और किया दुष्कर्म

गंदी फिल्म देख रहा था पति, पत्नी ने किया देखने से मना तो...

Related News