क्राइम ब्रांच पूछताछ में रो पड़े दाती महाराज

दिल्ली - बलात्कार के मामले में फंसे धर्मगुरू माने जाने वाले दाती महाराज क्राइम ब्रांच की पूछताछ में फफक कर रोने लगे व अपने आप को बेगुनाह बताने लगे। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ज्वाइंट बेच के आलोक कुमार दाती महराज से पूछ ताछ की. क्राइमब्रांच के अनुसार मामले में पुख्ता सबूत हाँथ आये हैं व आगे दाती महाराज का पोटेंसिक टेस्ट करवाने की खबर मिली है.

पुलिस के मुताबिक मामले में तीन अन्य संदिग्धों से पूछताछ हो सकती है. उन्होने बताया कि अभी तक जांच में ऐसे साक्ष्य सामने नही आये है, जिसके चलते दाती महाराज को हिरासत में नहीं लिया जा सकता व क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज को अभी तक क्लीनचिट नही दी है. आगामी समय में पीड़िता द्वारा अन्य दो महिलाओं का जिक्र किया था उनको भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा अनुश्रुतियों कि मानें तो दाती ने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कुछ अहम सबूत क्राइम ब्रांच को दिये है जिनकी क्राइम ब्रांच द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है वही मामले से जुडे अन्य लोंगो के मोबाइल काॅल डीटेल्स भी जांची जा रही है.

क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने 9 जनवरी 2016 को दिल्ली के शनिधाम मंदिर में अपने साथ ज्यादती होना बताया है, उस रात दाती महाराज पूजा पाठ हवन में व्यस्त बताये गए है. इसके साथ ही क्राइम ब्रांच को कुछ इलेक्ट्राॅनिक सबूत भी मिले है, जिनको फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

फिंच बने शतकधारी, लेकिन शर्मनाक रिकॉर्ड का दौर जारी

चीन में अपना जादू बिखेरेगी पद्मावत

दिन दहाड़े छेड़खानी करने घर में घुसे युवक का लोगों ने किया ऐसा हाल

 

Related News