फिंच बने शतकधारी, लेकिन शर्मनाक रिकॉर्ड का दौर जारी
फिंच बने शतकधारी, लेकिन शर्मनाक रिकॉर्ड का दौर जारी
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही हैं. इस सीरीज का चौथा मुकाबला हाल ही में खेला गया. जिसमे इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया पर एक बार फिर जीत दर्ज कर ली. और इसी के साथ उसने अब 4-0 की बढ़त बना ली हैं. ऑस्ट्रेलिया की हर के साथ ही उसके सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया हैं. एरोन ने इस मैच में शतक जड़ा. लेकिन वे टीम को हार से ना बचा सके. इसी के साथ फिंच ऑस्ट्रेलिया की हार में सबसे अधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. 

एरोन ने वनडे में ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 11 शतक जड़े हैं. जिनमे से उन्होंने 6 शतक ऑस्ट्रेलिया की हार में लगाए हैं. इस अनचाहे रिकॉर्ड के साथ ही फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. पोंटिंग ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की हार में सबसे अधिक 5 शतक लगाने का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया था. 

चौथे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 310 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 44.4 ओवरों में ही 4 विकेट खोकर इस मजबूत लक्ष्य को प्राप्त कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से फिंच और मार्श ने शतक जड़े. वहीं इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने शतकीय पारियां खेली. 

आने वाले सालों में 203 मैच खेलेगी टीम इंडिया

धोनी-कोहली के साथ खेलने के बारे में क्या बोले यजुवेंद्र चहल

फीफा 2018 : भारतीय दिग्गज क्रिकेटर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -