नए टीवी शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत' के प्रोमो से नाराज हुए फैंस

इन दिनों टीवी शो पर एक प्रोमो जमकर दिखाया जा रहा है लेकिन उस प्रोमो से दरहक काफी निराश हैं. दरअसल राईटर एस गैलेक्सी जल्द ही अपने नए शो दास्तान-ए-मोहब्बत को टेलीवीजन दुनिया में लाने वाले हैं और इस शो को टीवी की दुनिया का का सबसे हिट शो बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. शो में मुख्य किरदार में शाहिर शेख, सोनारिका भदोड़िया और लेजेंड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी तक नजर आने वाले हैं. शो को यादगार और हिट बनाने के लिए मेकर्स ने किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है.

रियल लाइफ में इंटरनेट से दूर रहते हैं 'इंटरनेट वाला लव' फेम शिविन

हाल ही में शो के मेकर्स ने टीवी सिरियल का एक प्रोमो लॉन्च किया है जिसे देखकर फैंस उत्साहित भी हो रहे हैं लेकिन निराश भी. एक पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमे लिखा है, 'होने जा रहा है इश्क के बगावत की सबसे बड़ी दास्तान का आगाज, दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम और अनारकली. शाहीर इस नए टीवी शो के लीड रोल सलीम के किरदार में दिखेंगे, जबकि सोनारिका भदौरिया अनारकली का किरदार निभाते हुए नजर आने वालीं हैं. फैंस को यह प्रोमो ज्यादा पसंद नहीं आया क्योंकि इस प्रोमो में उनकी शक्ल नहीं दिखाई गयी है.

'कसौटी जिंदगी 2' में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

आपको बता दें कि यह शो 1 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा. इस शो में उज्जैर बसर और नायशा खन्ना सलीम और अनारकली के बचपन का रोल निभाते नजर आएँगे. शो में शाहबाज खान, गुरदीप पुंज, पीयूष सहदेव और अरुणा ईरानी भी नजर आने वाले हैं.

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

ये ड्रामेबाज़ एक्ट्रेस हॉट होकर कर रही अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट

नहीं गलत हैं स्कूल में कैमरे लगाना, हाईकोर्ट का फैसला

Related News