रियल लाइफ में इंटरनेट से दूर रहते हैं 'इंटरनेट वाला लव' फेम शिविन
रियल लाइफ में इंटरनेट से दूर रहते हैं 'इंटरनेट वाला लव' फेम शिविन
Share:

टीवी शो 'इंटरनेट वाला लव' इन दिनों बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहा है और इस शो में नजर आने वाले शिविन नारंग अब तक कई शोज कर चुके हैं. शिविन ने अब तक जितने भी टीवी सीरियल किए हैं, सभी की स्टोरी यूथ बेस्ड ही रही है. शिविन को सबसे पहले वह चैनल वी के सीरियल 'सुरवीन गूगल' में देखा गया था इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के हिट सीरियल 'एक वीर की अरदास-वीरा' में भी देखा गया था.

'कसौटी जिंदगी 2' में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

इस शो में शिविन, वीरा के किरदार में नजर आए थे और यह किरदार दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हुआ था इन दिनों वह कलर्स चैनल के नए सीरियल 'इंटरनेट वाला लव' में नजर आ रहे हैं हाल ही में उन्होंने सीरियल 'इंटरनेट वाला लव' के बारे में बात की और बहुत से राज खोले. उन्होंने बताया कि 'शो में 'इंटरनेट वाला लव' ही है. आज उनकी लाइफ पूरी तरह से इंटरनेट से कनेक्ट है उन्होंने इसमें जय नाम के लड़के का कैरेक्टर प्ले किया है जो सोशल मीडिया पर स्टार है साथ ही आरजे भी है और उसके बहुत सारे फैंस हैं जय इंटरनेट के बिना अधूरा है कुछ सेकेंड अगर नेट न चले तो उसकी हालत खराब हो जाती है डेटिंग के पुराने स्टाइल को भी वह नहीं मानता है, वह इंटरनेट वाले लव में बिलीव करता है यानी, लड़का-लड़की को इंटरनेट, सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट रहना चाहिए'.

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

उन्होंने बताया कि उन्हें सब कुछ आता है, लेकिन सोशल मीडिया पर ओवर एक्टिव नहीं रहते हैं और यह उनकी रियल लाइफ की बात है.' उन्होंने एक मूवी भी की है, जो इस साल के आखिर में या अगले साल रिलीज होने वाली है. वह अपने काम का हंड्रेड पर्सेंट देते हैं यह बात भी उन्होंने बताई.

ये ड्रामेबाज़ एक्ट्रेस हॉट होकर कर रही अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट

नहीं गलत हैं स्कूल में कैमरे लगाना, हाईकोर्ट का फैसला

लव और रोमांस से भरपूर जलेबी का 'पल' सॉन्ग हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -