बिजली के खंभे और ट्रांसफार्मर में लगी खतरनाक आग, मचा हड़कंप

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर शहर में बिजली के खंभे एवं ट्रांसफार्मर में आग लगने की घटना सामने आई है, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया तथा लोगों में दहशत फैल गई। खबर के अनुसार, मामला छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के संकट मोचन मार्ग हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र के नजदीक का है, जहां प्रातः तकरीबन नौ बजे के आसपास बिजली के खंबे एवं ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। आग ने पल भर में विकराल रूप ले लिया। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 

वही मामले को देखते हुए लोगों ने नगरपालिका एवं दमकल विभाग को कॉल किया पर वहां से कोई नहीं आया। हालांकि आग पर कुछ देर पश्चात् स्वतः नियंत्रण पा लिया गया। आगजनी की इस घटना में कोई हताहत एवं जनहानि नहीं हुई है। आग लगने की वजह से फिलहाल ज्ञात नहीं हो सका विभागीय अफसर कर्मचारी तहकीकात में लगे हुए हैं।

वही मध्यप्रदेश की एक दूसरी घटना सामने आ रहीं है यहाँ बुरहानपुर में ग्राम बसाड़ रोड पर मौजूद बीटी मिल बुरहानपुर टैक्स्टाइल कपड़ा फैक्ट्री आग की चपेट में आ गई। कहा जा रहा है कि रात 3 बजे फैक्ट्री में खतरनाक आग लग गई जिसके पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रात में फैक्ट्री में कई श्रमिक उपस्थित थे हालांकि सभी श्रमिकों की जान बच गई है। सभी जैसे ही आग लगी भाग कर फैक्ट्री से बाहर आ गए थे।

'TMC देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी..', पीएम मोदी और अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी

'मोदी का इस्तीफा, देश में राष्ट्रपति शासन लागू..', कांग्रेस के समर्थन में फर्जी ख़बरें, 32 करोड़ व्यूज

दिल्ली में अगले महीने भाजपा की बड़ी बैठक, नड्डा को मिल सकता है सेवा विस्तार

Related News