'डांस दीवाने' में सलमान ने किया धमाकेदार डांस, माधुरी का आ गया दिल

इन दिनों तो टीवी चैनल्स पर रियलिटी शोज़ की भरमार हैं. इसके साथ ही कई बड़े रियलिटी शो भी जल्द ही टेलीकास्ट होने को तैयार हैं. वही अगर बात करे 'डांस दीवाने' की ही तो ये भी 2 जून से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला हैं. इस शो में धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित जज क तौर पर नजर आएंगी. माधुरी के साथ इस शो में तुषार कालिया और शंशाक खेतान भी जज के रूप में नजर आएंगे. ये एक डांस शो हैं.

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया हैं. इस शो में रेस-3 की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए शामिल हुई हैं. इस दौरान हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान सबसे ज्यादा मस्तीभरे मूड में नजर आए. सलमान ने शो क भरपूर मजा लिया इसके साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ मिलकर डांस भी किया. सलमान ने इस दौरान 'किक' के गाने 'जुम्मे की रात है.' और फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' के गाने 'जाए जाए एक बार जवानी..' पर शानदार डांस किया.

सलमान के साथ इस शो में जैकलीन फर्नांडीज़, अनिल कपूर और फ्रेडी दारुवाला भी नजर आए. सभी ने शो में खूब मजा किया. आपको बता दें डांस दीवाने के जरिए माधुरी दीक्षित पुरे 2 साल बाद छोटे पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. इससे पहले माधुरी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी बतौर जज नजर आती थी. डांस दीवाने 2 जून से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा.

दस का दम के लिए सलमान की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बिग बी को भी पीछे छोड़ा

एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से मचाया तहलका

'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस

 

Related News