'सुपर डांसर चैप्टर 3' में शिल्पा शेट्टी और जया प्रदा के बीच हुई डांस की कड़ी टक्कर

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र और जया प्रदा को एक साथ देखा गया. जी हाँ, काफी समय बाद दोनों एक साथ नजर आए हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ये दोनों सोनी टीवी के शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में साथ नज़र आये थे और इस शो के दौरान शिल्पा शेट्टी और जया प्रदा के बीच डांस कॉम्पिटिशन भी हुआ जो सभी को बहुत पसंद आया. वहीं जया प्रदा के डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया. आप सभी को बता दें कि जितेंद्र और जया प्रदा 20 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं दोनों के रोमांस के चर्चे आज भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

 

वहीं उस समय शो के दौरान कंटेस्टेंट्स ने जितेंद्र और जया प्रदा के हिट गानों पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी. इसी के साथ कंटेस्टेंट का डांस देखकर ये दोनों मेहमान हैरान रह गए. आपको बता दें कि शो के दौरान जितेंद्र ने अपने स्ट्रगल के दिनों की कहानी लोगों के साथ शेयर की और उन्होंने बताया कि उनके सबसे अच्छे दिन तब थे जब वो चॉल में रहा करते थे. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि 'सुपर डांसर चैप्टर 3' का ये सीजन दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है.

 

वहीं शो के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर कंटेस्टेंट के अक्सर मस्ती मज़ाक करते नज़र आते हैं. सभी इस सीजन को जमकर एन्जॉय भी कर रहे और इस सीजन में प्रतिभागियों के डांस का लेवल देखकर लोग अपने दांत तले उंगलियां दबा लेते हैं. फिलहाल आप देखिए ज्या प्रदा और शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो.

कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

खूबसूरती में सभी मात दे रहीं हैं निया शर्मा

8 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं 'तारक मेहता के टप्पू'

Related News