खूबसूरती में सभी मात दे रहीं हैं निया शर्मा
खूबसूरती में सभी मात दे रहीं हैं निया शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा खूब सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. निया वाकई में बहुत सेक्सी लगती हैं और वह आए दिन अपनी हॉटनेस के मायाजाल फैला देती हैं. आप सभी को बता दें कि निया दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला कहा गया है और वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने में कायम हो रहीं हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं जो खूब पॉपुलर शो है. इस शो में वह दमदार अभिनय कर रहीं हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा वो स्टार हैं जो किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं और सभी के द्वारा पसंद की जाती है.

निया अपनी हॉटनेस और सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं और एक तस्वीर उन्होंने हाल ही में शेयर कर लिखा है Alexa! Match my eyeshadow with my outfit and wing the eyeliner sharper than anyone .!! इसमें वह स्काई ब्लू ड्रेस में मदहोश करने वाले काम कर रहीं हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं आप देख सकते हैं इस फोटो में निया शर्मा ब्लू लहंगा पहने नजर आ रही हैं.

ब्लू लहंगे में सेक्सी पोज देती निया शर्मा बेहद हॉट और सुंदर लग रही हैं उनका हर अंदाज सेक्सी लग रहा है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है I’ve been sleeping a thousand years it seemsGot to open my eyes to everything Don’t let me die hereBring, me, to, lifeeeeeeee.. #evanscense @heenasayyad1212 निया इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं और केवल अपनी हॉटनेस के कारण.

'कसौटी ज़िंदगी...' की प्रेरणा ने की हॉटनेस की सभी हदें पार

संगीत को खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं रवि दुबे

बंगाली दुल्हन बनकर लोगों के दिलों पर छा गई कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -