6 अप्रैल से देशभर में गूंजेगी डमरू की आवाज

भोजपुरी सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डमरू' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं, जो दर्शकों के बीच जमकर हिट रहा है. वहीं, अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी तय कर दी गई है. इस फिल्म का प्रदर्शन 6 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में किया जाएगा. इस फिल्म को पूर्व में ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल चुका हैं, और फिल्म अब रिलीज के साथ भी इस प्यार को बरकरार रखना चाहेगी. फिल्म डमरू हास्य, और एक्शन से भरपूर रहेगी. 

फिल्म का ट्रेलर इससे पहले हाल ही में 17 मार्च को रिलीज किया जा चुका हैं, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा है. इस फिल्म का डायरेक्शन भी बेहद ही शानदार तरीके से किया गया है. फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया हैं, इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है कि फिल्म हिट साबित होगी. इससे पहले रजनीश मिश्रा फिल्‍म 'मेंहदी लगा के रखना' और 'मैं सेहरा बांध के आउंगा' के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुके हैं. 

फिल्म डमरू भोजपुरी धरोहर, सभ्‍यता, संस्‍कृति और समाज को प्रत्यक्ष रूप से दर्शाती है. डमरू के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं. फिल्म डमरू में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और याशिका कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दे कि यशिका कपूर की यह डेब्यू फिल्म हैं. 

इतनी खूबसूरत दिखती है इस साउथ एक्टर की बीवी, करती हैं यह काम

अनिल रविपुड़ी की F2 का पोस्टर हुआ रिलीज़..

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी

Related News