अनिल रविपुड़ी की F2 का पोस्टर हुआ रिलीज़..
अनिल रविपुड़ी की F2 का पोस्टर हुआ रिलीज़..
Share:

साउथ फिल्मों के निर्देशक अनिल रविपुड़ी साउथ की कई मज़ेदार फिल्में कर चुके हैं. इसी के साथ, अनिल साउथ के अभिनेता वेंकटेश और वरुण तेज के साथ एक फिल्म साइन कर चुके हैं जिसका नाम है F2 यानी Fun and Frustration. फिल्म काफी मज़ेदार होगी जिसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है. हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिस पर सिर्फ फिल्म का नाम देखा जा सकता है. इस पोस्टर को अनिल ने खास राम नवमी के उपलक्ष में शेयर किया है.

इस फिल्म के लिए वेंकटेश और वरुण तेज को फाइनल कर लिया गया है वहीँ अब तक इस फिल्म के लिए फीमेल लीड रोल तय नहीं हुई है. इस फिल्म के लिए फीमेल के रोल को अंतिम रूप दिया जा रहा है. अनिल ने जब वरुण और वेंकटेश को ये स्क्रिप्ट पढ़ाई तो उन्हें ये काफी अच्छी लगी जिससे उन्होंने इस फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी. सब कुछ फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग जून के अंत में शुरू की जाएगी.

इस फिल्म को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीँ निर्देशक हैं अनिल रविपुड़ी. फ़िलहाल वेंकटेश डायरेक्टर तेजा की एक्शन फिल्म में व्यस्त हैं वहीँ वरुण डायरेक्टर संकल्प की थ्रिलर फिल्म में व्यस्त हैं जिसके कारण फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की जा सकती. लेकिन अनिल कहते हैं जैसे ही ये दोनों एक्टर फ्री होते हैं वैसे ही शूट शुरू कर दिया जायेगा. तो आइये फिलहाल आपको भी दिखा देते हैं F2 का ये पोस्टर जो हाल ही वायरल हुआ है.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी

केमिकल के पानी से हुआ ऐसा हाल, फिर भी बना सफल अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -