लगातार घिरते जा रहे आज़म खान, अब दर्ज हुआ भैंस चोरी और गैरइरादतन हत्या का मामला

रामपुर: यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सपा सरकार में घोसिखाना के मकान तुड़वाने और भैंसे चोरी करवाने, लूटपाट जैसे मामलों में आजम खान व पूर्व सीओ आले हसन समेत 6 लोगों पर मुकदमे दर्ज हो गए हैं. थाना कोतवाली में 11 पीड़ितों ने शिकायत दी, जिसके आज 4 मामले दर्ज किए गए गए हैं.

इनमें 2 मुकदमों में भैंस चोरी कराने के भी हैं. एक पीड़ित ने आजम खान पर गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज कराया है. आज़म खान द्वारा तोड़फोड़ कराए जाने के बाद उनकी मां की दहशत की वजह से मौत हो गई थी. बता दें कि यतीमखाना बस्ती की निवासी 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला शहजादी बेगम समेत 40 बेहद गरीब परिवार कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला की अगुवाई में लंबे समय से आजम खान के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे थे.

उनका आरोप है कि सपा सरकार में 2016 में आजम खान ने मंत्री रहते हुए यतीमों के स्थान पर नाजायज कब्‍जा किया था. सरायगेट यतीमखाना बस्ती के तक़रीबन 40 परिवार 50-60 सालों से यतीमखाने में रहते थे जिसकी किरायेदारी की रसीदें और वक्‍फ विभाग का आवंटन दस्‍तावेज भी शिकायतकर्ता के पास मौजूद हैं.

INX मीडिया मामला: चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी ने सीबीआई को सौंपे अहम दस्तावेज

धारा 370 को लेकर जागरूकता अभियान चलाएगी भाजपा, अमित शाह करेंगे शुभारंभ

बंगाल में बीजेपी की बड़ी कामयाबी, पार्टी से जुड़े एक करोड़ लोग

Related News