उर्फी जावेद के जबरा फैन को देखने के लिए उमड़ी भीड़, बीच सड़क पर इस अवतार में आया नजर

भागलपुर: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ऑउटफिट से हमेशा ख़बरों में रहती हैं। वही उर्फी जावेद से प्रेरित होकर बिहार के भागलपुर के एक शख्स ने न्यूज पेपर को डिजाइन से काट कर उसका ऑउटफिट बनाया। फिर उस ऑउटफिट को पहन कर सड़कों पर रील बनाते हुए दिखाई दिया। इस नजारे को जिसने भी देखा, बस देखते ही रह गया। लोग सोच में पड़ गए कि आखिर 'सिल्क सिटी' यह 'पेपर मैन' में कहां से आ गया।

वही जब लोगों ने उससे बात की, तो उसने स्वयं को उर्फी जावेद का फैन बताया। कहा कि वह उर्फी जावेद को वह पसंद करता है तथा उसे फॉलो भी करता है। बता दें कि उर्फी जावेद का यह प्रशंसक घंटाघर का रहने वाला संजय कुमार का बेटा बृजेश कुमार है। दरअसल, बृजेश को बचपन से ही मॉडलिंग की दुनिया में जाने का शौक था। वह पहले भी स्कूल-कॉलेजों में मॉडलिंग के छोटी-छोटी भूमिका निभाता था। वह B।ED की पढ़ाई कर चुका है। हालांकि, नौकरी की इच्छा न होने की वजह से कुछ वर्षों से वह सोशल मीडिया पर मॉडलिंग करता है। उसे उर्फी जावेद के कॉस्ट्यूम डिजाइन बहुत पसंद आए। इस कारण वह उर्फी की भांति ही अलग-अलग प्रकार के कॉस्टयूम स्वयं से डिजाइन कर उसे पहनता है। 

वहीं, मॉडल युवक ब्रजेश कुमार ने कहा मैं उर्फी जावेद का जबरा फैन हूं। मुझे मॉडलिंग करने का बचपन से शौक है। मैं इस क्षेत्र में कुछ अच्छा करना चाहता हूं तथा कुछ नया करना चाहता हूं। इसके लिए मैं कई प्रकार के नुस्खे अपनाता हूं तथा वह लोगों को बहुत पसंद भी आते हैं। आगे ब्रजेश ने कहा कि इसको ही लेकर मैंने पेपर की ड्रेस पहनकर रील बनाई। लोगों ने बहुत सराहा है। मैं आगे भी मॉडलिंग क्षेत्र में कुछ अच्छा और अलग करना चाहता हूं। आज के युवाओं से भी मैं यही आग्रह करता हूं कि मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। इस सेक्टर में भी बहुत स्कोप है।

शादी से 11 दिन पहले लड़की ने उठाया खौफनाक कदम, खुशियों की जगह पसरा मातम

''खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स'' का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

UPSC CSE Result 2022: यूपीएससी 2022 के रिजल्ट जारी, इस बार भी लड़कियों ने मारी बाजी, इशिता किशोर बनी टॉपर

Related News