प्रताड़ित महिला ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा आरोपी पर मेहरबानी दिखा रहे अधिकारी

भोपाल/ब्यूरो। राजधानी के कबाड़खाना क्षेत्र में रहने वाली 32 साल की महिला इन दिनों हनुमानगंज थाना पुलिस से प्रताड़ित हो रही है। महिला का आरोप है कि एक आरोपित ने दीपावली की रात उसके घर के बाहर आकर उसके बाल पकड़कर उसे सड़क पर घसीटकर कपड़े फाड़ दिए और जब इसकी शिकायत पुलिस को की तो पुलिस ने छेड़खानी की धारा न लगाकर आरोपित पर मेहरबानी दिखाकर मामूली धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली।

अब महिला ने सीएम हेल्पलाइन पर इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत की है, तो टीआइ हनुमानगंज इस पूरे मामले में उसे थाने बुलाकर सीएम हेल्पलाइन से शिकायत वापस लेने लिए दबाव बना रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कबाड़खाना निवासी 32 साल की महिला अपने मायके में रहती है। उसका अपने पति से तलाक हो चुका है। 24 अक्टूबर रात को उसके भाई का शानू नाम के एक युवक से विवाद हो रहा था। यह देखकर वह अपने मकान से बाहर आ गई और अपने भाई का बीच-बचाव करने लगी। 

इसी दौरान बाबर नाम का एक आरोपित आया और उसके बाल पकड़कर उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। जब इस मामले की उसने हनुमानगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। महिला का कहना है कि उसके साथ आरोपित ने सड़क पर सरेराह कपड़े फाड़कर अश्लील हरकत की। इसकी धारा पुलिस ने नहीं लगाई और मारपीट की मामूली धाराओं में केस दर्ज किया। जब महिला ने पुलिस को छेड़खानी की धारा बढ़ाने की बात की तो उन्होंने उसकी नहीं सुनी। इस पर उसने हनुमानगंज थाना पुलिस की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की।

65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

40 नग गांजे के हरे पौधे जप्त, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

शुरू हुई अग्निवीर सेना भर्ती रैली, 44 हजार अभ्यर्थी अजमाएंगे किस्मत

Related News