तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

रोहतक : शहर के सुंडाना के तनाव ग्रस्त किसान बिजेंद्र ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को बेरहमी से मार डाला। कर्ज के बोझ तले दबे किसान ने कस्सी से पत्नी की खोपड़ी चूर-चूर कर डाली। वह उस पर तब तक वार करता रहा, जब तक जान नहीं चली गई। फोरेंसिक एक्स्पर्ट व डॉक्टर उसके सिर पर लगी चोटों का हिसाब ही नहीं लगा सके। बेटी को मारने से पहले उसका गला घोंटा। फिर कस्सी से काट डाला। 

शादी के दिन ही दुल्हन को हुई उल्टी, तो दूल्हे ने करवा दिया वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खेत में जान बचाकर भाग रहे बेटे पर भी कस्सी से छह वार किए। पुलिस जांच में सामने आया है कि सुंडाना में हुए खूनी खेल में सबसे पहले 12 वर्षीय जाह्नवी की जान गई। घर पर खाना खाने के बाद ताऊ के साथ लूडो खेल रही बच्ची को पिता ने उसके छोटे भाई को भेजकर बुलवाया। घर के पीछे पशु बाड़े में आई बच्ची को मारने से पहले उसका गला घोंटा। दर्द से बच्ची चीखी और फिर शांत हो गई। 

घर से दलित किशोरी को किया अगवा, फिर एक स्कूल में ले जाकर किया कुछ ऐसा....

इसी के साथ अचेत हालत में पड़ी बच्ची पर पिता ने नई कस्सी से पांच वार किए। उसने तीन वार सिर पर व दो वार गर्दन पर किए। इसी दौरान उसकी पत्नी व बेटा वहां पहुंच गया। पिता को इस हालत में देख कर घबराए मां बेटे जान बचाने को खेतों की ओर भाग खड़े हुए। पिता ने इनका पीछा किया और दोनों को मार डाला।

अपने कर्मचारी की पत्नी से शादी करना चाहता था बॉस, फिर एक दिन...

फर्जी कॉल सेंटर से करते थे लाखों की ठगी, पुलिस ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार

आधी रात को तीन दिन की दुधमुंही नवजात बच्ची का हुआ अपहरण, सुबह देखा तो...

Related News