सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

सूरत : शहर में शुक्रवार को दिन दहाड़े दो लोगों की हत्या कर दी गई। पहली वारदात सूरत रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार पर हुई। यहां सबके सामने आरोपी ने 600 रुपए के लिए ही अपने दोस्त की जान ले ली। आरोपी ने पहले अपने दोस्त को पीटा। जब वह घायल होकर गिर पड़ा तो उसका गला काट दिया। शाम को पुलिस ने उसे स्टेशन के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

अस्पताल के कमरे में मरीज महिला संग संबंध बना रहा था कर्मचारी, डॉक्टर की पड़ी नजर और फिर...

दिन दहाड़े हुई एक और हत्या 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरी वारदात शहर के कतारगाम में हुई, जहां एक आरोपी ने दुकान में घुसकर दर्जी का काम करने वाले को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक का आरोपी की पत्नी के साथ कई महीने से अवैध संबंध था। इस बात का पता चलते ही उसने दुकान में घुसकर दिन दहाड़े उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में इस साल 5 मार्च से 5 अप्रैल तक शहर में इस तरह से 10 लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। 

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

इस कारण हुई ह्त्या 

जानकारी के मुताबिक सूरत जीआरपी के पीआई ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास से ही आरोपी को देर शाम पकड़ लिया गया। उसने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि 600 रुपए की उधारी को लेकर झगड़ा हुआ था। 2017 में मृतक दीपक तिवारी के खिलाफ आरपीएफ ने चोरी का मामला दर्ज किया था। बता दें शहर में इस तरह की घटनाओं से अब सनसनी का माहौल बन है. 

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...

पार्क में टहलने गई 61 साल की महिला चीथड़े कपड़ों में मिली बेहोश...

बाथरूम के रस्ते में होना लगा बच्ची को दर्द, पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई...

Related News