हथियारबंद बदमाशों ने दिया व्यवसायी की हत्या कर डकैती को अंजाम

आगरा : शहर के फतेहपुर सीकरी में हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार रात एक व्यवसासी की हत्या कर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। बदमाशों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह की वारदातें हो चुकी है.

अवैध संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को मौत के घाट उतारा

ऐसा हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर सीकरी के बजाज राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के पास 70 वर्षीय तेल व्यवसायी दिनेश चंद्र का मकान है। वो पत्नी उर्मिला देवी के साथ रहते हैं। शनिवार रात चार-पांच नकाबपोश बदमाश छत से घर में घुस आए। आहट होने पर पति-पत्नी जाग गए। उन्होंने बदमाशों को विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने गला दबाकर बुजुर्ग दिनेश चंद्र की हत्या कर दी। 

नहर में मिला युवती का सड़ा-गला शव, गांव में फैली सनसनी

पत्नी ने मचाया शोर 

जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार किया। इससे वो बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ीं। इसके बाद बदमाश घर में रखी नकदी और लाखों रुपये के जेवरात समेट कर भाग गए। काफी देर बाद व्यवसायी की पत्नी उर्मिला देवी की होश आया, लेकिन डर के कारण वो घर से बाहर नहीं निकली। सुबह तड़के हिम्मत जुटाकर उन्होंने शोर मचाया। तब पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई। पड़ोसियों ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। 

तीन आरोपियों ने पांच साल तक घोड़ी, बकरी, गाय-कुत्ते से बनाए संबंध, वीडियो भी बनाया

सुंदर दुल्हन देखकर खुद को नहीं रोक पाया दूल्हा, पास जाकर करने लगा ये हरकत...

टिकटॉक पर हुआ प्यार तो कर ली शादी लेकिन उसके बाद जो हुआ सुनकर रो पड़ेंगे आप

Related News