अवैध संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को मौत के घाट उतारा

लखनऊ : शहर के निगोहां थानाक्षेत्र में व्यापारी ने अवैध संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को मौत के घाट उतारने की साजिश रची। शुक्रवार सुबह प्रेमिका संग मिलकर चापड़ से पत्नी पर कई वार किए। पत्नी को मरा समझकर लोडर में लादकर फेंकने जा रहा था। इस बीच मौके पर व्यापारी का बेटा पहुंच गया और उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

तीन आरोपियों ने पांच साल तक घोड़ी, बकरी, गाय-कुत्ते से बनाए संबंध, वीडियो भी बनाया

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद पुलिस ने आरोपी व प्रेमिका को दबोच लिया। वहीं, घायल महिला को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष जदगीश पांडेय के मुताबिक, व्यापारी के बेटे की तहरीर पर आरोपी व उसकी प्रेमिका के खिलाफ जान से मारने की कोशिश की धाराओं में केस दर्ज जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष के मुताबिक, इलाके के एक गांव निवासी व्यापारी का पानी का प्लांट चलता है। उसका वृंदावन कॉलोनी निवासी एक महिला से अवैध संबंध था। इसकी जानकारी के बाद दंपती में अक्सर विवाद होने लगा। 

झील से मिला एक युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

लगातार करता रहा वार 

इसी के साथ इससे चिढ़े व्यापारी ने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका संग मिलकर साजिश रची। सुबह करीब नौ बजे व्यापारी प्रेमिका के साथ प्लांट पर था। इस बीच पत्नी भी पहुंच गई। दोनों को साथ देखकर पत्नी ने विरोध जताया तो झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच व्यापारी ने प्रेमिका संग मिलकर पत्नी पर चापड़ से कई वार कर दिए।

पहले युवक को बनाया बंधक और फिर उसकी पत्नी के पास पहुंचे आरोपी...

बॉयफ्रेंड ने अपनी GF का दोस्तों से करवाया रेप, आरोपियों में शामिल था लड़की का भाई

क्लास का बोलकर घर से निकली 9th की छात्रा लेकिन शाम तक नहीं लौटी घर...

Most Popular

- Sponsored Advert -