टिकटॉक पर हुआ प्यार तो कर ली शादी लेकिन उसके बाद जो हुआ सुनकर रो पड़ेंगे आप

आजकल फेसबुक और इंस्टाग्राम से ज्यादा टिकटोक का चलन हो गया है. कुछ समय पहले इसपर बैन लग गया था लेकिन अब हट गया है. ऐसे में इस एप पर दो लोगों को आपस में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली लेकिन शादी के महज 48 घंटे के दौरान ही तलाक की नौबत आ गई. जी हाँ, यह मामला गुजरात के अहमदाबाद का है. जहाँ एक 21 वर्षीय राजा ने 9 माह पहले टिकटॉक पर एक लड़की के वीडियो का लाइक किया था और 19 साल की यह लड़की ब्यूटीशियन का काम करती है. वहीं लाइक के बाद दोनों टिकटॉक पर एक दूसरे को फॉलो करने लगे और फिर इनके बीच चैटिंग का मामला शुरू ​हो गया.

वहीं उसके बाद लड़की के जन्मदिन के अवसर पर लड़के ने उससे अपने प्यार का इजहार कर दिया, जिसे लड़की ने स्वीकार कर लिया. उसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया. वहीं उसके बाद दोनों ने किसी को बिना बताए चोरी छुपे शादी कर ली. खबरों के अनुसार शादी के बाद दोनों ने विवाह पंजीयन के लिए आवेदन किया और अपने-अपने घर चले गए. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इसके बाद एक दिन दूल्हे राजा ने लड़की का फोन नहीं उठाया और ना ही मैसेज का रिप्लाई भी दे पाया.

इस बात से लड़की गुस्से में लाल हो गयी और उसने महिला हेल्पलाइन 181 पर फोन कर मदद मांगी. जिसके बाद महिला हेल्पलाइन की टीम ने दोनों को थाने बुलाया और समझाया, मगर मामला इतना बिगड़ गया की लड़का तलाक देने पर अड़ गया जबकि लड़की तलाक नहीं चाहती विवाह पंजीयन होने से पहले सिर्फ 48 घंटो के भीतर ही दोनों के अलग होने की नौबत आ गई.

स्कूल की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया स्टूडेंट और लगा दी छलांग

गंदी नियत से कोचिंग छात्रा को भगा ले गया टीचर, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी के सामने ही आश्रम में लड़कियों संग संबंध बनाता था नारायण साईं!

Most Popular

- Sponsored Advert -