सुंदर दुल्हन देखकर खुद को नहीं रोक पाया दूल्हा, पास जाकर करने लगा ये हरकत...

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में एक मामले में तो ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में शादी होते-होते ऐसी टूटी कि सभी देखते रह गये. खबरों के अनुसार इस मामले में जो भी हुआ है वह सही नहीं है. वैसे आज के समय में शादी जो या पार्टी हर एक अवसर पर लोग अपनों के साथ सेल्फी लेते है लेकिन आज हम जो बताने वाले है उसमे सेल्फी ने दो बसते घरो को उजाड़ दिया है . जी हाँ, आज हम जो मामला बताने जा रहे हैं वह मामला गुजरात के अहमदाबाद का है. इस मामले में शादी के दौरान एक दुल्हे को अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेना भरी पड़ गया.

जी हाँ, हम आप सभी को बता दे की दुल्हन बहुत ही सुन्दर थी जिसे देख दूल्हा सेल्फी लेने के लिए जिद करने लगा लेकिन लड़की पक्ष इस बात के लिए सहमत नहीं था और उन्हें इस बात पर गुस्सा आ गया. जी हाँ, इस मामले में जब लड़की के पिता ने सेल्फी लेने से मना किया तो दूल्हे ने लड़की के पिता को थप्पड़ मार दिया इसके बाद मामला बहुत ही गर्म हो गया. जी हाँ, अंत में बात यहाँ तक आ गयी की दुल्हे को बारात वापस ले जानी पड़ी और बात पुलिस तक पहुँच गयी.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में स्थित हबीब शेठ की चाली में रहने वाली एक लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है कि ''वह बीकॉम की पढ़ाई कर रही है. उसके घरवालों ने उसकी शादी वस्त्राल निवासी संजय चौहान (24) नामक लड़के से तय की गई थी. शादी के दिन दूल्हा संजय उसके कमरे में आया था और अपने मोबाइल से अलग-अलग स्टाइल में सेल्फी लेने लगा. मना करने पर वह गाली देने लगा. इसके बाद उसने दुल्हन के पिता को थप्पड़ भी मार दिया.'' इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को खूब समझाया लेकिन दूल्हे की बरात वापस लौट गई और शादी नहीं हुई.

स्कूल की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया स्टूडेंट और लगा दी छलांग

गंदी नियत से कोचिंग छात्रा को भगा ले गया टीचर, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी के सामने ही आश्रम में लड़कियों संग संबंध बनाता था नारायण साईं!

Most Popular

- Sponsored Advert -