पारिवारिक विवाद में पोते ने उतारा दादी को मौत के घाट

नई दिल्ली : शहर में बच्चे के नामकरण की खुशियां मातम में बदल गईं। मामला हरियाणा के फतेहाबाद का है। मातुराम कालोनी में बेटे के नामकरण में नहीं आने पर पोते ने शुक्रवार रात दादी की खुरपी से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर बेटे-बहू और पोते के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके बहू और पोते को गिरफ्तार कर लिया। 

अन्धविश्वास: डायन होने के आरोप में दो बुजुर्गों की हत्या, एक महिला बुरी तरह घायल

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतका की अपनी बहू से नहीं बनती थी, इसलिए परिवार में कलह चल रही थी। पुलिस को दी शिकायत में मृतका के पति राम अवतार में बताया कि उसका बेटा जयकुमार अपनी पत्नी-बच्चों के साथ उनसे अलग रहता है। कुछ दिन पहले जयकुमार के बेटे विक्की की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया। शुक्रवार को उनके घर में नामकरण समारोह था। 

चचेरे भाई को शराब पिलाकर ब्लेड से काट दी गर्दन

मौके पर हो गई मौत 

बताया जा रहा है पारिवारिक कलह के कारण उसकी पत्नी रामदेवी (65) ने समारोह में जाने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज उसका बेटा जयकुमार, उसकी पत्नी निर्मल और पोता विक्की शुक्रवार रात उनके घर आकर उलाहना देने लगे। इसी से बात आगे बढ़ गई और तीनों झगड़े पर उतारू हो गए। राम अवतार का आरोप है कि इसी दौरान पोते विक्की ने एक कड़छीनुमा खुरपी उसकी पत्नी रामदेवी के गले के पास दे मारी। खुरपी लगने से मौके पर ही रामदेवी की मौत हो गई। 

मुंबई में महिला को घूरने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए चाचा ने अपनी भतीजी संग किया यह काम

पड़ोसी के घर गया युवक वापस नहीं लौटा, शव मिलते ही जांच में जुटी पुलिस

Related News