प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए चाचा ने अपनी भतीजी संग किया यह काम
प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए चाचा ने अपनी भतीजी संग किया यह काम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जैशपुर का है. इस मामले में यहाँ के दुलदुला थाना क्षेत्र के पतराटोली में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में 25 साल के चाचा ने अपनी 7 साल की सगी भतीजी की गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया है और इसकी वजह जिसने भी सुनी उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. इस मामले में इस घटना के बाद पूरे गांव मे मातम का माहौल है और सभी हैरान है.

मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पतराटोली निवासी अन्नु गुप्ता ने सात साल की भतीजी अंशिका की गला घोटने के बाद शव को पड़ोस के कुएं मे डाल दिया और उसने अपने आप को बचाने के लिये आरोपी भतीजी के शव को कुएं मे डालने के बाद कुएं के भीतर से चिल्लाने लगा कि मेरी भतीजी कुएं मे डूब गई है उसे बचाओ. वहीं आवाज सुनकर कुएं के पास लोग इकट्ठे हो गये जिसके बाद आरोपी अन्नू गुप्ता स्वयं कुएं मे उतरकर बच्ची के शव को कुएं से बाहर निकाला और परिजनो ने शव को फौरन नजदीक के दुलदुला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये जहां डाक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में जब आरोपी अन्नु गुप्ता को हिरासत मे लेकर पूछ-ताछ की गई तो मामला सामने आया.

वहीं इस मामले में मृत अंशिका के पिता विष्णु गुप्ता के मुताबिक उसके भाई अन्नु गुप्ता का अवैध संबंध एक लड़की से थी और दोनो एक दूसरे को प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे. वहीं अन्नु गुप्ता कि शादी झारखंड के हजारीबाग से 12 मई को होने वाली थी वहीं अन्नु गप्ता की प्रेमिका की शादी 1 मई को छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के अंबिकापुर से होने वाली थी और शादी को रुकवाने लिए आरोपी इस हद तक गिर गया.

बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा

पहले भेजती थी अपनी न्यूड तस्वीर और फिर बुलाती थी रूम पर...

डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिसकर्मियों पर भी किया पथराव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -