पड़ोसी के घर गया युवक वापस नहीं लौटा, शव मिलते ही जांच में जुटी पुलिस
पड़ोसी के घर गया युवक वापस नहीं लौटा, शव मिलते ही जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल लगातार बढ़ने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक मामला रुडकी से सामने आया है. इस मामले में युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने पड़ोसी महिला को गिरफ्तार किया है और महिला के पति की भूमिका की पुलिस जांच कर रही है. वहीं दोनों के खिलाफ हत्या और आपराधिक षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया गया था. मंगलवार सुबह गंगनहर पुलिस को सूचना मिली थी कि पश्चिमी अंबर तालाब निवासी राहुल सैनी (30) का शव पड़ोसी के घर में पड़ा हुआ है.

जी हाँ, वहीं पुलिस की जांच में यह पता लगा है कि राहुल ने पड़ोसी दंपति को करीब डेढ़ लाख रुपये उधार दिए थे और परिजनों का आरोप था कि पड़ोसियों ने करीब एक घंटे बाद घर आकर बताया कि पैर फिसलने से राहुल गिर गया है और काफी उठाने के बाद भी वह उठ नहीं रहा है.

ऐसे में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पड़ोसी दंपति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इस मामले में मिंटू और उसकी पत्नी रेखा उर्फ ममता के खिलाफ हत्या और आपराधिक षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया गया वहीं एसएसआई गंगनहर रणजीत सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी महिला रेखा उर्फ ममता को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में उसके पति की भूमिका की जांच जारी है. वहीं पुलिस ने कहा है कि अगर जांच में उसकी संलिप्तता होगी तो आगे कार्रवाई कर सकते हैं.

बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा

अलवर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने की कारोबारी से 10 लाख की लूट

जयपुर में निर्वस्त्र हालत में मिला युवक का शव, शहर में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -