स्कूल में छात्र संग हुई शर्मनाक हरकत, वायरल वीडियो ने उड़ाए पुलिस के होश

हाल ही में अपराध का एक मामला उधम सिंह नगर से सामने आया है. इस मामले में का खुलासा जब हुआ जब एक वीडियो वायरल हुआ. जी हाँ, आपको बता दें कि यह वीडियो 1 अगस्त को बनाया गया है और 3 अगस्त को वायरल हुआ है. वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दायर कर लिया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में उधम सिंह नगर में उस वक़्त हड़कम्प मच गया जिस समय एक वीडियो वायरल हुआ. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक छात्र ने दूसरे छात्र के साथ जबरन अनैतिक हरकत कर क्लिप बना डाली और इस क्लिपिंग को वायरल करने के आरोप में पुलिस ने 3 छात्रों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं सुल्तानपुर पट्टी के जीआईसी इंटर कॉलेज में 12वीं के छात्र ने अपनी ही कक्षा के 2 छात्रों के साथ मिलकर जबरन अनैतिक हरकत की इस पर दोनों अन्य छात्राओं ने घटना कार्यक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. खबरों के मुताबिक़ बीते 3 अगस्त को सोशल मीडिया की सुर्खियां बनने पर पीड़ित छात्र के परिजनों को मामले का पता चला इसके बाद पीड़ित छात्र के पिता ने विद्यालय जाकर प्रधानाचार्य से शिकायत की पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने सुल्तान पट्टी के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी आरोपी छात्र और वीडियो बनाने के आरोप में मोहल्ला टांडा बंजारा निवासी 2 छात्रों के खिलाफ धारा 67 का और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

वहीं प्रधानाचार्य देवेश श्रीवास्तव ने बताया कि ''आरोपी तीनों छात्रों के नाम विद्यालय से काट दिए गए हैं क्लास में मोबाइल लाने की शिकायत पर कक्षाओं में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.''

नाबालिग से रेप के आरोप में रिश्तेदार को दस साल की जेल

झारखंड: रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर से लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर हुआ क्लर्क, हैरत में पुलिस

आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार

Related News