लॉकडाउन के दौरान घुड़सवारी करते नज़र आए रविंद्र जडेजा, शेयर किया Video

राजकोट: कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में जब क्रिकेट पर रोक लगी हुई है। ऐसे में सभी खिलाड़ियों को अपने घर पर वक़्त बिताने का पूरा मौका मिल रहा है। इसमें भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल हैं। एक ओर विराट और रोहित जहां परिवार को पूरा वक्त दे रहे, वहीं जडेजा अपने पहले प्यार घुड़सवारी के साथ समय बिता रहे हैं। जडेजा ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया। इसमें वह अपने फार्म हाउस में सफेद घोड़े पर सवारी करते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो पोस्ट में आप देखेंगे कि, जडेजा सफेद घोड़े पर घुड़सवारी करते नज़र आ रहे हैं। बता दें जडेजा को घोड़ों से बहुत लगाव रहा है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर इसके प्रमाण भी मिल जाएंगे। इससे पहले जडेजा ने घर पर ट्रेडमिल में दौड़ते हुए भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था जिसमें उन्होंने लिखा था, दौड़ना मेरी ताकत है। मेरे शरीर की मरम्मत के लिए बिल्कुल सही समय।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन किया है। जिसे सभी प्लेयर्स ने घातक वायरस से लड़ने के एकमात्र तरीके के तौर पर समर्थन किया है। भारत के सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने वायरस महामारी के खिलाफ जंग के लिए 80 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपना सहयोग दिया है। हालांकि उन्होंने कितना दान किया, यह नहीं बताया गया है।

 

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए क्रिकेटर्स, रोहित शर्मा और मिताली राज ने दिया आर्थिक सहयोग

अगले साल शुरू होंगे टोक्यो ओलंपिक

2000 लोगों की सहायता करने के लिए आगे आएं यह खिलाड़ी 

 

Related News