2000 लोगों की सहायता करने के लिए आगे आएं यह खिलाड़ी 
2000 लोगों की सहायता करने के लिए आगे आएं यह खिलाड़ी 
Share:

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया खौफ में है और हर देश इस वैश्विक महामारी से जूझ रहा है . यही नहीं इस संकट की घड़ी में कई दिग्गज खिलाड़ी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं . बांग्लादेश के खिलाड़ी शाकिब अल हसन भी अपने देश में लोगों की मदद कर रहे हैं . बता दें कि बांग्लादेश में कोरोना के फिलहाल 48 ही मामले आए हैं और देश में सब कुछ बंद कर दिया गया. बांग्लादेश में भी आर्थिक संकट पैदा होने लगा है. कई परिवारों पर आर्थिक दबाव बढ़ रहा है ऐसे में शाकिब अल हसन ने 2000 परिवारों को खाना खिलाने का जिम्मा उठाया है.

ख़बरों की माने तो बांग्लादेश के इस दिग्गज ने कोरोना वायरस के बाद एक फाउंडेशन बनाई है जिसका मिशन बांग्लादेश बचाओ है. अपने फेसबुक पेज पर शाकिब अल हसन ने फैंस को बताया कि उनका मकसद गरीब परिवारों को मदद करना है. जो कोरोना वायरस की वजह से जूझ रहे हैं. 

शाकिब ने यह भी लिखा - मेरा मकसद कोरोना से जूझ रहे बांग्लादेश को बचाना है वो छोटे तबके लोगों को खाना दे रहे हैं जो फिलहाल बेरोजगार है. गौरतलब है कि शाकिब अल हसन फिलहाल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बैन है क्योंकि उन्हें बुकीज की जानकारी छिपाने का दोषी पाया गया था. अक्टूबर 2020 के करीब शाकिब अल हसन की वापसी होगी .शाकिब की गिनती विश्व क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है.शाकिब अल हसन ने पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप में अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था.

LOCKDOWN: घर पर बैठे बैठे यह खिलाड़ी हुआ परेशान  

वसीम अकरम बोले, सहवाग नहीं, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने बदली टेस्ट में ओपनिंग बैटिंग की स्टाइल

खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -