कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए क्रिकेटर्स, रोहित शर्मा और मिताली राज ने दिया आर्थिक सहयोग
कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए क्रिकेटर्स, रोहित शर्मा और मिताली राज ने दिया आर्थिक सहयोग
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में मदद करने के लिए 80 लाख रुपये दान किए हैं। रोहित ने इसमें से पीएम केयर्स फंड को 45 लाख रुपये और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष को 25 लाख रुपये डोनेट किए। इतना ही नहीं हिटमैन ने फीडिंग इंडिया ऑर्गनाइजेशन और वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को प्रत्येक को 5-5 लाख रुपये कि सहायता दी है। 

इस बात की जानकारी टीम इंडिया के उप कप्तान ने खुद ट्विटर पर दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हमें अपने देश को पैरों पर वापस लाने की जरूरत है और हम पर भरोसा है। मैंने अपने हिस्से का दान किया। आप भी सहयोग करें।'  वहीँ भारतीय खेल प्राधिकरण के कर्मचारियों ने भी अपने तीन दिनों की सैलरी को पीएम केयर्स फंड को दान कर दिया, जिसकी कुल रकम 76 लाख रुपये थी। 

इसके अलावा भारतीय महिला एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज ने पीएम फंड में 5 लाख रुपये का डोनेशन दिया है । साथ ही उन्होंने तेलंगाना के सीएम फंड में भी इतनी ही रकम दी। मिताली की साथी क्रिकेटर पूनम यादव यादव, जिन्होंने वुमन टी 20 वर्ल्ड कप 2020 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने दो लाख रुपये दिए। भारत की ऑल राउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने भी कोरोना संकट के खिलाफ जंग के लिए 1.5 लाख रुपये की मदद की।

2000 लोगों की सहायता करने के लिए आगे आएं यह खिलाड़ी 

अगले साल शुरू होंगे टोक्यो ओलंपिक

कोरोना के चलते रोनाल्डो की बढ़ी दरियादिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -