राष्ट्रीय फुटबॉल लीग के डॉक्टर ने कहा- COVID-19 टीका नए सत्र के लिए अनिवार्य नहीं

नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) अपनी आशावाद रखता है कि खिलाड़ियों, कोचों और कर्मचारियों को नए सत्र से पहले COVID-19 के खिलाफ टीका लगाया जाएगा, लेकिन यह अनिवार्य नहीं होगा, लीग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एलन सिल्स ने कहा। 25 मार्च को नेशनल फुटबॉल लीग ने सभी 32 टीमों को इस वर्ष के मसौदे से आगे एक ज्ञापन भेजा, जिसमें ड्राफ्ट रूम के सभी व्यक्तियों को टीका लगाया गया था। 

डॉ. सील्स ने कहा कि इसी तरह के नियम सीजन शुरू होने के बाद लागू होते हैं, जिसमें टीकाकरण वाले व्यक्ति अतिरिक्त विशेषाधिकार प्राप्त करते हैं। “नेशनल फुटबॉल लीग और उसके प्लेयर्स एसोसिएशन का खिलाड़ियों, कोचों या कर्मचारियों के लिए COVID-19 वैक्सीन अनिवार्य करने का कोई इरादा नहीं है। हम जिस चीज पर ध्यान दे रहे हैं, वह है शिक्षा। हम चाहते हैं कि सभी के पास तथ्य हों, और हम मानते हैं कि यह एक महत्वपूर्ण कदम है।

' वे कहते हैं, “जैसा कि हमने मसौदे में कहा था, टीकाकरण करने वाले व्यक्तियों के पास कुछ विशेषाधिकार और सावधानियां होंगी। हम चर्चा जारी रखेंगे और उस जगह पर जाएंगे जहाँ विज्ञान हमें उस ओर ले जाता है। हम टीकाकरण के बारे में बहुत सारे संवाद देख रहे हैं। हमें उम्मीद है कि सभी लोग टीकाकरण करवाएंगे। संयुक्त राज्य में 85 मिलियन से अधिक लोगों को इस सप्ताह के मध्य में एक शॉट मिला था और 46 मिलियन से अधिक लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया गया था।

Ind Vs Eng: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनी, टीम इंडिया में हुआ एक बड़ा बदलाव

निजी विवाद के चलते दरिंदा बना पति, पत्नी सामने बच्चियों को जिन्दा जलाया

बांग्लादेश में पीएम मोदी ने शहीदों को किया नमन, विजिटर बुक में लिखी ये खास बात

Related News