नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर कर दी घर पर रहने की सलाह

देश भर में चल रहे कोरोना वायरस के कारण जो जनता कर्फ्यू लगाया गया है उसमे न सिर्फ आम आदमी बल्कि राजनेता से लेकर अभिनेता तक जनता कर्फ्यू का पालन कर रहे है | इसके साथ ही बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने कोरोनावायरस पर एक वीडियो शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में नेहा कक्कड़ सभी देशवासियों से गुजारिश करती दिखा दे रही हैं। 

इसके साथ ही इस दौरान नेहा ने कहा कि 22 मार्च के दिन हम सबको घर में रहना और कोरोनावायरस से खुद बचाना है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के हर दिन नए मामले सामने आ रहे हैं और दिन पे दिन इसकी संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं सिर्फ नेहा कक्कड़ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई स्टार्स ने वीडियो साझा  कर अपील की है कि घर से बाहर ना निकले और खुद को सुरक्षित रखें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नेहा कक्कड़ टीवी का जाना माना शो इंडियल आइडल को  जज करती है |इसके साथ ही नेहा कक्कड़ की अभी हाल ही आदित्य नारायण के साथ शादी की अफवाहों के बीच घिरी हुई थी | इसके साथ ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना एक गाना रिलीज किया है, जिसका नाम है गोवा बीच | वहीं आपको बता दें की नेहा एक पर एक हिट गाने देने में माहिर है टीवी के जाने माने शो बिगबॉस के कंटेस्टंट रह चुके आसिम हिमांशी के लिए एक गाना गाय था जिसका नाम है कल्ला सोनहा|

 

स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी, इस शख्स ने भी दिया साथ

किश्वर मर्चेंट करना चाहती है इस तरह के सीन

शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वाईट ड्रेस में लग रही है शानदार 

Related News