‘लव यू जिंदगी’ गाने पर झूमने वाली लड़की को जिंदगी ने ही कहा अलविदा, कोरोना वायरस से हारी जंग

देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कई ऐसी घटनाऐं सामने आईं, जो झकझोर देने वाली रही। हॉस्पिटल्स में ऑक्सीजन तथा बेड की कमी से परेशान होते व्यक्तियों को देखकर हालात की भयावहता का अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसे समय में कुछ तस्वीरें और वीडियो लोगों को इमोशनल कर देते हैं। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ‘लव यू जिंदगी’ सांग पर झूमती कोरोना से पीड़ित एक लड़की का वीड‍ियो वायरल हुआ था, जिसे सभी ने उम्मीद भरा बताया था। इस वायरस ने उसे भी छीन लिया।

डॉ मोनिका लांगेह ने एक हॉस्पिटल के कोविड इमरजेंसी वार्ड से 30 वर्ष की एक मरीज का वीडियो ट्विटर पर साझा किया था। जिसमें कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी वो हौसलों से भरी हुई नजर आ रही थी। बृहस्पतिवार रात डॉ मोनिका लांगेह ने ट्विटर पर लिखा, “बहुत दुखी हूं। हमने बहादुर लड़की को खो दिया। ओम शांति… परिवार और बच्चे के लिए प्रार्थना करें।” वहीं भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने उसी वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट किया, “एक और दिल दहलाने वाली खबर। RIP बहादुर।” तत्पश्चात, ट्विटर पर कई लोगों ने उसके निधन पर शोक व्यक्त किया।

मोनिका लांगेह ने 8 मई को अपने ट्वीट में बताया था, ‘वीडियो में नजर आ रही इस युवा लड़की को हॉस्पिटल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था, इसलिए वो कोविड इमरजेंसी वॉर्ड में बीते 10 दिनों से भर्ती है। उसे NIV सपोर्ट पर रखा गया था, इसके अतिरिक्त उसे रेमडेसिविर और प्‍लाज्‍मा थेरेपी भी दी जा रही थी।’ हालांकि बाद में उसे आईसीयू बेड मिल गया था। ट्विटर पर इस वीडियो को 10।5 लाख से अधिक लोग देख चुके थे।

लॉकडाउन में नहीं मिला भोजन, तो 12 फुट लंबा कोबरा पकड़कर खा गए लोग

यहां पर आसमान से हो रही है 'चूहों की बारिश', वीडियो देख बोखलाए लोग

यहाँ 30 अंडों से बनकर तैयार होता है एक ऑमलेट, खाने वालों के छूट जाते हैं पसीने

Related News