लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए पुलिस ने शुरू किया हेलमेट अभियान

ओंगोल: ओंगोल ग्रामीण पुलिस ने मद्दीपाडु, संथानुथलापाडु और चिमाकुर्थी पुलिस थानों की सीमा में एक हेलमेट अभियान चलाया और बाइक सवारों के बीच अनिवार्य रूप से हेलमेट पहनने के बारे में जागरूकता पैदा की और उन्हें केवल बीआईएस मानक हेलमेट खरीदने और उपयोग करने की सलाह दी। 

बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 16, राज्य राजमार्ग 39 सहित अन्य स्थानों पर आयोजित अभियान में ओंगोल ग्रामीण सीआई आर रामबाबू ने मोटरसाइकिल चालकों को अपनी सुरक्षा और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए मानक हेलमेट पहनने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि जो लोग सावधानी से वाहन चलाते हैं, वे भी दुर्घटनाओं के शिकार होते हैं और उनकी मौत भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि हेलमेट दुर्घटनाओं के दौरान बाइक चालकों के लिए सुरक्षा कवच का काम करता है और उन्हें सिर में गंभीर चोट से बचाता है। 

उन्होंने मोटर चालकों को सलाह दी कि सुरक्षित यात्रा के लिए बीआईएस मानक हेलमेट पहनना एक जिम्मेदारी है। उन्होंने वाहन चालकों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि उनकी लापरवाही उनके बच्चों और परिवार के सदस्यों के लिए अभिशाप न बने। उन्होंने कहा कि प्रकाशम पुलिस नियमित रूप से हेलमेट ड्राइव करती रहेगी और उन मोटरबाइक सवारों को दंडित करेगी जिन्होंने बीआईएस मानक हेलमेट नहीं पहना है। मद्दीपाडु एसआई वाई नागराजू, संथानुथलापाडु एसआई डी राजाराव, चिमाकुर्ती एसआई पी नागासिवारेड्डी और उनके कर्मचारियों ने भी हेलमेट ड्राइव में भाग लिया।

दर्दनाक! शादी में गिरी आकाशीय बिजली, देखते ही देखते बिछी दर्जनों लोगों की लाशे

MP: सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने की पार्टी कार्यकर्ताओं से हर संभव मदद करने की अपील

बेल बॉटम में अपने लुक्स के लिए लारा दत्ता को मिली तारीफें, अभिनेत्री ने मेकओवर आर्टिस्ट को कहा धन्यवाद

Related News