बेल बॉटम में अपने लुक्स के लिए लारा दत्ता को मिली तारीफें, अभिनेत्री ने मेकओवर आर्टिस्ट को कहा धन्यवाद

बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता को आप सभी जल्द ही फिल्म 'बेल बॉटम' में देखने वाले है। इस फिल्म में अदाकारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही है। ऐसे में हाल ही में उनका लुक सामने आया है और अपने इस लुक के चलते वह इस समय चर्चाओं में है। इस समय उनका मेकओवर सभी को हैरान कर रहा है और इसी को लेकर अदाकारा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज हो रही हैं, हालाँकि इससे पहले लारा के लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। जब लारा ने देखा कि उन्हें उनके मेकओवर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली तो इसे लेकर लारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर थैंक यू नोट लिखा है और खुशी जताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

जी दरअसल लारा ने इन सभी के लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी खास थैंक यू कहा, जिन्होंने उनका ऐसा मेकओवर किया कि फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए। आप देख सकते हैं लारा ने कैप्शन में लिखा है, ''बेलबॉटम फिल्म में उनके किरदार इंदिरा गांधी को मिले प्यार को देखकर खुश हूं। अक्षय कुमार, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी और दीपिका देशमुख ने मुझपर जो भरोसा दिखाया उसके लिए धन्यवाद।'' इसी के साथ आगे उन्होंने 'मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम का भी आभार जताया जिन्होंने उनका प्स्थैटिक मेकअप किया।'

वहीँ इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट किया है जिसमें लिखा, 'कभी-कभी खुद को बदलने के मौके मिलते हैं। बेलबॉटम में मुझे इंदिरा गांधी के तौर पर देखिये।' आपको बता दें कि लारा दत्ता का मेकओवर करने वाले विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के शानदार मेकअप आर्टिस्ट हैं उन्होंने पीके में आमिर, भाग मिल्खा भाग, पानीपत जैसी फिल्मों में भी अपना कमाल दिखाया था।

2023 तक भक्तों के लिए खुल जाएगा अयोध्या का राम मंदिर, अब तक मिला 3000 करोड़ का दान

MP: बिजली गिरने से अब तक 69 लोगों की मौत, बाढ़ ने मचाई तबाही

3 पाकिस्तानियों ने फर्जी दस्तावेज़ों से ली भारत की नागरिकता, चुनाव आयोग तक पहुंची शिकायत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -