Coolie no.1 : गोविंदा के लुक में दिखे वरुण धवन, मिले उनके पहले किरदार से

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक की शूटिंग में लगे हुए हैं. वे फिलहाल बैंकाक में हैं और वहां से कुछ तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. वे फिल्म में एक्टर राजा और कुंवर महेंद्र प्रताप के डबल रोल में नजर आने वाले हैं जिस तरह एक्टर गोविंदा नज़र आये थे. फिल्म में एक किरदार पूर्व में एक कुली और दूसरा एक अमीर व्यापारी का है. हाल ही में इस फिल्म में एक और किरदार जोड़ा गया है. फ़िलहाल बता देते हैं वरुण धवन के किरदार के  बारे में. 

दरअसल, मेकर्स ने फिल्म के पहले पोस्टर के साथ कुली राजा के लुक से पर्दा उठाया था. वहीं सभी उनके दूसरे किरदार के लुक को देखने का इंतजार था. ऐसे में वरुण ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुंवर महेंद्र प्रताप के लुक की झलक हमें दिखाई है. यहां देख सकते हैं वो किस तरह नज़र आ रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है  जिसमे वह कुंवर महेंद्र प्रताप के किरदार को दर्शकों से इंट्रोड्यूस करते नजर आ रहे हैं. वरुण ने अपने कैप्शन में लिखा है, "कुंवर महेंद्र प्रताप. समुद्र के बीच में लगभग गिरते हुए #coolieno1." यहां देखें वीडियो. 

उम्मीद है वरुण का दूसरा किरदार भी जल्दी ही सामने आएगा. ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग 9 अगस्त से शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल बैंकॉक में चल रही है. शूटिंग के पहले मुहूर्त का क्लैप भी वरुण की मां करुणा धवन ने दिया था. वहीं ये फिल्म साल 1995 में आई ऑरिजिनल ‘कुली नंबर 1’ में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे. इस फिम में वरुण धवन और सारा अली खान नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज कीजाएगी.  

कियारा ने शेयर की Laxmmi Bomb से तस्वीर, दिखा ऐसा लुक

बिग बी ने खुद को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ!

बिकिनी पहनने पर जमकर ट्रोल हो रहीं अनुष्का, अजगर से की जा रही तुलना

Related News