टूलकिट मामले पर कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार, कहा- नड्डा, पात्रा पर दर्ज करवाएंगे FIR

नई दिल्ली: कांग्रेस ने 'टूलकिट' से संबंधित भाजपा के आरोप को लेकर मंगलवार को केंद्र पर पलटवार किया है। पार्टी के शोध विभाग के प्रमुख और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने केंद्र की सत्ताधारी पार्टी पर 'फर्जी टूलकिट' को प्रचारित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ 'जालसाजी' की FIR दर्ज करवाई जाएगी।

राजीव गौड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भाजपा 'कोविड कु्प्रबंधन' पर फर्जी टूलकिट का दुष्प्रचार कर रही है और इसे कांग्रेस के शोध विभाग से जोड़ रही है। हम जालसाजी को लेकर जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ FIR दर्ज करा रहे हैं।' उन्होंने दावा किया कि, 'हमारा देश कोरोना के चलते तबाही का सामना कर रहा है, ऐसे समय लोगों को राहत प्रदान करने की जगह भाजपा बेशर्मी के साथ धोखाधड़ी कर रही है।'

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और पीएम मोदी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस संकट काल में विपक्षी दल की ''गिद्धों की राजनीति'' बेनकाब हो गई है। एक ''टूलकिट'' का हवाला देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कोरोना के संकटकाल में जब पूरा देश महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस ने अपने सियासी स्वार्थ के लिए भारत को पूरे विश्व में ''अपमानित और बदनाम'' करने का प्रयास किया है।

पीएम मोदी बोले- जब जिले कोरोना को मात देंगे, तभी देश महामारी से जीतेगा

देशव्यापी हिंसा को रोकने में नाकाम रही इमरान सरकार, कट्टरपंथियों के आगे टेके घुटने

पूर्व पीएम देवेगौड़ा का जन्मदिन आज, PM मोदी सहित कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

Related News