दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर किया वार, कहा- उनके जाने से कांग्रेस जीवित हो गई

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर अपने पुराने साथी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोल दिया है. दिग्विजय ने बताया कि सिंधिया को कांग्रेस ने क्या नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अपने स्वार्थ के लिए पहले मध्यप्रदेश में सरकार को पूरी तरह से गिरा दिया और अब कांग्रेस पर इलज़ाम लगा रहे हैं. उन्होंने यह भी बोला है कि सिंधिया के जाने से चंबल संभाग में कांग्रेस जीवित की जा चुकी है.

दिग्विजय ने रविवार को ग्वालियर में सिंधिया के पुराने भाषणों के वीडियो कर दिया गया है. इस बीच उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने सिंधिया को सब कुछ दिया. वह पार्टी छोड़कर जाएंगे इसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. उन्होंने बताया कि लोकतंत्र जनता के भरोसा का एक प्लेटफॉर्म होता है. वह कांग्रेस पर इलज़ाम लगा रहे हैं. राजनीति में भी कुछ मर्यादाएं होती हैं.

कांग्रेस नेता ने बताया कि सिंधिया को राहुल और प्रियंका का खास कहा जाता था और वह पार्टी छोड़ने के उपरांत कांग्रेस पर ही हमला बोल दिया है. दिग्विजय ने बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर भी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने यह भी बोला है कि धार्मिक आयोजनों में पंडाल लगाने की इज़ाज़त नहीं है. लेकिन, बीजेपी के लोग पंडाल लगा सकते हैं. इससे स्पष्ट होता है कि बीजेपी का हिंदुत्व क्या है.

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख को कोरोना ने किया संक्रमित, बोली यह बात

जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष पद इस्तीफा दे सकती है सोनिया गाँधी

शिबू सोरेन के निवास पर मिले 17 से अधिक कोरोना पॉजीटिव

Related News