कांग्रेस ने दिखाया 'अटल' प्रेम, अब पूर्व पीएम के जन्मदिन पर मनाएगी 'सुशासन सप्ताह'

भोपाल: अब तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के नेताओं और मुद्दों का ही लाभ उठती रही है या यूं कहें की उन्हें हाईजैक करती रही है. किन्तु अब कांग्रेस भी एक्टिव हो गई है और वह भी मार्केट जो चल रहा है उसे बेचने के लिए बिलकुल तैयार है. मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अब भाजपा के कार्यक्रमों को हाइजैक करने का आगाज़ कर दिया है.

सेंसेक्स में आई 680 अंकों की भारी गिरावट, निवेशकों के लाखों करोड़ डूबे

भाजपा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के रुप में मानती रही है, इसी तर्ज पर अब मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में सुशासन सप्ताह मनाने का ऐलान किया है. नई कांग्रेस सरकार ने मध्यप्रदेश में 25 से 30 दिसंबर तक सुशासन सप्ताह मनाने का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस सम्बन्ध में आदेश भी जारी कर दिए हैं. स्थानीय मीडिया के अनुसार 24 दिसंबर को सभी जिलों में अधिकारीयों और कर्मचारियों को सुशासन सप्ताह मनाने के लिए शपथ समारोह भी आयोजित होगा.

ऐश की बेटी आराध्या ने स्कूल में किया डांस परफॉर्म, मम्मी पापा ने यूँ किया शूट

कर्मचारियों को भोपाल में 24 दिसंबर को मंत्रालय के सामने वल्लभ भाई पटेल पार्क में शपथ ग्रहण कराई जाएगी, इसी तरह सभी जिलों के अधिकारी-कर्मचारी भी सुशासन की शपथ ग्रहण करेंगे.  24 से 30 दिसंबर तक चलने वाले इस सुशासन सप्ताह में कुछ कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे.

खबरें और भी:-

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' का ट्रेलर देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

नेशनल हेराल्ड मामला: गाँधी परिवार को दिल्ली हाई कोर्ट का झटका, दो हफ्ते में खाली करना होगा परिसर

आज से शुरू हुई बैंककर्मियों की हड़ताल, पांच दिनों तक बंद रहेंगे बैंक

 

Related News