'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' का ट्रेलर देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे
'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' का ट्रेलर देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे
Share:

हॉलीवुड की सबसे मशहूर कॉमेडी और एक्शन फिल्म सीरीज एमआईबी यानी मैन इन ब्लैक की सभी फिल्म फैंस को खूब पसंद आई है और अब इस सीरीज की एक और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाका कर दिया है. आपको बता दें इस बार फिल्म का चौथा सीक्वल रिलीज़ हुआ है. सीरीज के इस चौथे सीक्वल का नाम मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल है.

आपको बता दें मैन इन ब्लैक के पिछली तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में में विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स मुख्य भूमिका में थे लेकिन इस बार मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल में हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ और अभिनेत्री टेस्सा थॉम्पसन को मुख्य भूमिका में देखा जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ हुआ है.

आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे है और वो सभी सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है. मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल में शानदार एक्शन और बेहतरीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. रिलीज़ के बाद से अब तक मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल के ट्रेलर को यूट्यूब पर 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें ये फिल्म 14 जून को रिलीज़ होगी.

मिशेल ओबामा के इस चमकदार बूट्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा

केंडल जेनर ने इस फोटोशूट में की हॉटनेस की सारी हदें पार

75 की उम्र में हॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -