इस कारण से कपिल के शो में वापसी नहीं करेंगे सुनील ग्रोवर

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा का रिएलटी शो खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है और इस शो को जमकर सफलता हांसिल हो रही है. जी हाँ, लेकिन अब भी यह सवाल बरकार है कि द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर वापसी करेंगे या नहीं? सभी को उम्मीद है कि सुनील वापस आएँगे लेकिन हाल ही में मिली खबरों ने इस बात को झुठला दिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार सुनील ग्रोवर के पास वक्त की कमी है इसी के चलते वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे.

जी हाँ, कानपुर वाले खुरानाज के मेकर्स रहे नीति और प्रीति सिमोस ने हालिया बातचीत में खुलासा किया है कि सुनील ग्रोवर के पास बिलकुल भी वक्त नहीं है और वह कपिल के शो में नहीं जाने वाले हैं. वहीं कपिल के शो के मेकर्स ने भी इस बारे में साफ़ इंकार कर दिया है. आपको बता दें कि इन दिनों सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं इस वजह से उनके पास वक्त नहीं है.

वहीं बीते दिनों सिद्धू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सिर्फ कपिल ही नहीं, वो भी सुनील की वापसी का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने ये भी कहा था कि सुनील शो में आएंगे उन्हें दोनों हाथों से प्यार मिलेगा लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ऐसा नहीं होने वाला है क्योंकि सुनील के कपिल के शो में वापस आने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं.

बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी

बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट

ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश

Related News