कोल्ड ड्रिंक पीते ही बिगड़ी 9 बच्चों की हालत, ICU में हुए भर्ती

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ने की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि मंगलवार रात घर पर पार्टी कर रहे 9 बच्चे कोल्ड ड्रिंक पीने के पश्चात् उल्टी-दस्त करने लगे, बच्चों की तबीयत बिगड़ने के पश्चात् परिवार वाले उन्हें तुरंत इलाज के लिए कमलाराजा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। फिलहाल बच्चों को ICU में एडमिट किया गया है। फिलहाल बच्चों की स्थिति में सुधार हो रहा है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, ग्वालियर थाना इलाके के घासमण्डी क्षेत्र के पास रहने वाले 9 बच्चे एकत्रित होकर बच्चा पार्टी मना रहे थे। पार्टी के लिए बच्चों ने घर के पास से ही एक दुकान से लोकल कोल्ड ड्रिंक की बोतल के साथ अन्य खाने-पीने की चीजे खरीदी थी। पार्टी आरम्भ करते ही सबसे पहले बच्चों ने कोल्ड ड्रिंक का सेवन किया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही पार्टी में सम्मिलित मयंक, दीपा, कायनाथ, आलिया, अलफिजा, गोलू, मोंटी, मोनिका व एक अन्य बच्चे के पेट में तेज दर्द आरम्भ हो गया। बच्चे उल्टियां करने लगे।

वही घर पहुंचने के बाद सभी बच्चों की तबीयत ख़राब होती देख सभी के घरवालों ने थाना ग्वालियर पुलिस को खबर दी। तहरीर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के जवान बच्चों की खराब होती हालत देख इलाज के लिए कमला राजा स्थित पीडियाट्रिक वार्ड में लेकर पहुंचे। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर्स ने बच्चों की हालत गंभीर देख सभी को ICU में एडमिट कर उपचार आरम्भ कर दिया।

केरल में फेस मास्क पहनना अनिवार्य; किसी भी प्रकार का उल्लंघन दंडनीय होगा

पीएम मोदी नरेंद्र ने फिजी में बच्चों के लिए एक अस्पताल का अनावरण किया

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर मज़ार, रेलवे की जमीन पर मस्जिद..., अब प्रशासन ने दिया अल्टीमेटम

Related News