नुपुर शर्मा के समर्थन में कमेंट करना फिर पड़ा भारी, मुसलमानों ने कर दिया ये हाल

रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा में नुपुर शर्मा के समर्थक पर हमला करने की घटना सामने आई है। शख्स सोशल मीडिया में नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट एवं कमेंट करता था। कहा जा रहा है कि शनिवार को घर से दफ्तर जाते वक़्त शख्स को एक अन्य युवक ने बात करने के लिये बुलाया तथा फिर उस पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। चोटिल शख्स हॉस्पिटल में भर्ती है।

घटना रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना इलाके की है। कहा जा रहा है कि पीड़ित का भाई RSS से जुड़ा है। पीड़ित शख्स सोशल मीडिया में हिन्दूवादी एवं नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट और कमेंट करता था, जिसके चलते उस पर एक शख्स ने जानलेवा हमला किया। पीड़ित ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि उसके परिचित के एक शख्स ने उसे घर से ऑफिस जाते वक़्त बात करने के लिए बुलाया था, जब वह शख्स के पास पहुंचा तो उसने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट आरम्भ कर दी। फिलहाल चोटिल शख्स को उपचार के लिए रीवा के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुटी है।

हॉस्पिटल में भर्ती पीड़ित मुकेश तिवारी ने बताया कि वह एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करता है। प्रतिदिन की भांति शनिवार को वह घर से ऑफिस जाने के लिए गांव से बैकुण्ठपुर पहुंचा था। तभी उसके दोस्त के भाई मोहम्मद सुलेमान ने आवश्यक बात करने के लिये बुलाया और अचानक से लाठी डंडे से पीटना आरम्भ कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उसने सोशल मीडिया में धर्म समर्थित पोस्ट व कमेंट्स के साथ-साथ नुपुर शर्मा का समर्थन किया था, जिसके चलते सुलेमान ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है।

नागिन ने लिया नाग की मौत का बदला! जानिए पूरा मामला

शपथ ग्रहण में खास होगा द्रौपदी मुर्मू का लुक! जानिए क्या है योजना?

गाय-भैंस को खिलाएं बस ये चीज, देने लगेंगी ज्यादा दूध

Related News