Coca-Cola ने उतारा धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Realme ने Coca-Cola से कोलैबरेशन के साथ ही अपना धमाकेदार स्मार्टफोन Realme 10 Pro Coca-Cola Edition मार्केट में पेश कर दिया गया है, खबरों का कहना है कि ये स्मार्टफोन डिजाइन सेंट्रिक है, यही वजह है कि लोगों को इसे लेकर जबरदस्त क्रेज भी देखने के लिए मिल रहा है. खबरों का कहना है कि इस स्मार्टफोन का बैक पैनल कोका-कोला के यूनीक रेड कलर पर तैयार भी किया जा चुका है जो ब्रांडिंग का कलर है. इतना ही नहीं कैमरों के रिम्स में भी हल्का लाल रंग उपयोग भी किया जा चुका है. रियलमी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन को एक बहुत ही दमदार पैकेजिंग से साथ पेश भी कर दिया है. आपको बता दें कि इस एडिशन में दिसंबर में भारत में लॉन्च हुए रियलमी 10PRO वाले ही फीचर्स हैं. 

रियलमी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन की की भारत में कीमत:  इंडिया में Realme 10 Pro Coca-Cola की कीमत 8GB रैम वेरिएंट के लिए 20,999 रुपये तय की गई है, इसकी फ्लैश सेल रियलमी चैनल्स के माध्यम से शुरू की जा चुकी है. यदि बात करें बेस मॉडल Realme 10 Pro (6GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए) की तो इसे 18,999 रुपये में खरीद सकते है. 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट का मूल्य 19,999 रुपये है.

रियलमी 10 प्रो कोका-कोला स्पेसिफिकेशन: रियलमी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन में कस्टमर को रेगुलर रियलमी 10 PRO वाले स्पेसिफिकेशन ही देखने को मिलने वाले है, फर्क है तो सिर्फ डिजाइन में, ऐसे में अगर आप डिजाइन देखकर स्मार्टफोन भी खरीद रहे है तब तो आपको ये बहुत पसंद आएगा लेकिन फीचर्स के केस में ये पहले जैसा ही है. रियलमी 10PRO कोका-कोला एडिशन को कोका-कला बेवरेज जैसा दिखाने के लिए जिसके डिजाइन में बेवरेज जैसे ही चटक रंगों का उपयोग भी किया जा रहा है.  Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition में कस्टमर  को 6.72-इंच की IPS LCD डिस्प्ले के साथ 5000mAh की बैटरी, 108-MP का कैमरा और स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलेगा. ये स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

यदि आप भी GOOGLE पर सर्च करते है ये चीज तो आज ही हो जाए सावधान

एकदम नए डिजाइन में आने वाला है IPHONE15

केवल इतने हजार में मिल रहा IPHONE , जानिए क्या है इसकी खासियत

Related News