केवल इतने हजार में मिल रहा IPHONE , जानिए क्या है इसकी खासियत
केवल इतने हजार में मिल रहा IPHONE , जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Apple iPhone 12 प्रीमियम स्मार्टफोन्स में से एक कहे जाते है जिन्हें ग्राहक हमेशा खरीदने के लिए तैयार हो जाते है. ये मॉडल बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और इसी वजह से भी इनकी डिमांड हमेशा बढ़ती ही जा रही है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट से कस्टमर इसे आसानी से खरीद सकते हैं क्योंकि वैलेंटाइन्स डे से पहले कंपनी इस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है जो हर ग्राहक को काफी पसंद आने वाला है. अगर आप भी iPhone 12 को अपने घर लाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे खरीद पाएंगे. 

iPhone 12 पर धमाकेदार डिस्काउंट: आपको बता दें कि एप्पल आईफोन 12 पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है पूरे 29 परसेंट का बताया जा रहा है. जिसका असल  मूल्य वैसे ₹60000 है लेकिन 29 परसेंट डिस्काउंट के उपरांत ग्राहक से सिर्फ ₹41999 में खरीद सकते हैं. यह डिस्काउंट तुरंत ही कस्टमर को दिया जा रहा है जिसके लिए उन्हें कोई भी ऑफर नहीं चाहिए होगा बल्कि यह तो कंपनी की तरफ से सीधे तौर पर दिया जाने वाला डिस्काउंट ऑफर है जो ग्राहकों को पसंद भी किया जा रहा है लेकिन अगर आपको लग रहा है कि डिस्काउंट यहीं पर खत्म हो जाता है तो आप गलत है क्योंकि डिस्काउंट अभी और भी अधिक है.

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है फायदा:  इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट की तरफ से इस मॉडल की खरीदारी पर बंपर एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. यह एक्सचेंज ऑफर इतना अधिक है कि आप यकीन ही नहीं कर सकते है.  खबरों का कहना है कि इस मॉडल की खरीदारी पर कंपनी की तरफ से ₹20000 का एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. यह एक्सचेंज ऑफर तभी लागू होगा जब आपके पास बदलने के लिए पुराना स्मार्टफोन होने वाला है. यह स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए और तब जाकर आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं और पूरे ₹20000 कम करवा पाएंगे. अगर यह एक्सचेंज ऑफर लागू हो जाता है तो कस्टमर को सिर्फ ₹21999 चुका कर ही आईफोन 12 मिल सकता है.

VI यूजर्स के लिए आए बड़ी खबर! जल्द शुरू होगी ये सर्विस

CHATGPT के आने से बढ़ती जा रही GOOGLE की परेशानी, जानिए अब क्या है नई अपडेट

NOKIA ने कस्टमर के लिए पेश किया अब तक का सबसे धांसू फोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -