हाथरस केस को लेकर फूटा सीएम योगी का गुस्सा, कहा- ऐसा दंड मिलेगा जो उदाहरण पेश करेगा

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई मामले सामने आते रहते है वही इस बीच राज्य में महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार निशाने पर है। हाल ही में हाथरस, बलरामपुर तथा भदोही में जिस प्रकार की घटना घटित हुई है, उसके पश्चात् से लोगों में काफी आक्रोश है। आरोपियों को सख्त सजा देने की डिमांड की जा रही है। वही इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा कि यूपी में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को हानि पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण पेश करेगा। आपकी उत्तर प्रदेश सरकार हर माता-बहन की सुरक्षा एवं विकास हेतु संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है-वचन है।

वही इस बीच ये भी जानकारी आ रही है कि हाथरस के कलेक्टर तथा एसपी के विरुद्ध कार्रवाई हो सकती है। सूत्रों के अनुसार, दोनों अफसरों पर गाज गिर सकती है। जिस ढंग से हाथरस प्रशासन ने इस पूरे केस को हैंडल किया है उससे सीएम योगी आदित्यनाथ बहुत नाराज हैं तथा शीघ्र ही कार्रवाई के आसार हैं। वही इस मामले ने सीएम योगी को बहुत आहत किया है तथा वे काफी सख्त कदम उठा सकते है। 

इस्लाम को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति ने दिया बेहद आपत्तिजनक बयान, मच सकता है बवाल

कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी का कांग्रेस पर पलटवार

आदिवासी बालिका से सामूहिक दुष्कर्म पर भड़की मायवती, सरकार से की ये मांग

Related News