सागर में हादसे का शिकार हुआ एयरक्राफ्ट, दो पायलट की मौत पर सीएम कमलनाथ ने जताया शोक

भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर जिले में शुक्रवार रात एक एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हो गया. इस दुर्घटना में दो पायलट की मौत हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार सागर से 14 किमी दूर ढाना हवाई पट्टी के पास ये दुर्घटना हुई है. आशंका है कि घने कोहरे की वजह से पायलट रनवे का अंदाजा नहीं लगा पाए और विमान गलत स्थान पर लैंड हो गया. हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के नाम ट्रेनर पायलट अशोक मकवाना और ट्रेनी पायलेट पीयूष चंदेल बताए गए हैं.

वहीं राज्य के सीएम कमलनाथ ने सागर की ढाना हवाई पट्टी पर हुए एक विमान हादसे में दो प्रशिक्षु पायलेट की मौत पर शोक जाहिर किया है। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा है कि 'प्रदेश के सागर की ढाना हवाई पट्टी पर एक विमान हादसे में दो प्रशिक्षु पायलेट की मौत का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।'

मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने भी इस विमान दुर्घटना में दो प्रशिक्षु पायलेट की मौत पर दुख प्रकट करते हुए शोक संवेदना जाहिर की। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से शोक जाहिर की और हादसे में मृत लोगों के परिजनों और मित्रों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की और परमात्मा से इस दुख की घड़ी में उन्हें साहस और शक्ति देने की कामना की।

भोजपुरी अदाकारा आशी तिवारी के ​करियर को नया साल देगा खास मुकाम, इन फिल्मों को कर लिया है साइन

ठाकरे सरकार में फुट, उद्धव के मंत्रिमंडल से अब्दुल सत्तार ने दिया इस्तीफा

बच्चों को मानव अंगों के बारे में समझाने के लिए टीचर ने पहन लिया Anatomy Bodysuit

Related News